‘दिव्य हिमाचल’ के मंच पर दिखा टेलेंट, ऑडिशन में युवतियों ने दी दमदार परफॉरमेंस

By: Feb 21st, 2024 10:06 pm

हमीरपुर में ‘मिस हिमाचल-2024’ के ऑडिशन में युवतियों ने दी दमदार परफार्मंेस

स्टाफ रिपोर्टर— हमीरपुर

प्रदेश के नंबर वन मीडिया गु्रप ‘दिव्य हिमाचल’ के इवेंट मिस हिमाचल- 2024 के ऑडिशन बुधवार को हमीरपुर के डिग्री कालेज में हुए। मिस हिमाचल बनने के लिए युवतियों में खासा उत्साह देखने को मिला। सुबह नौ बजे से ही प्रतिभागी आयोजन स्थल पर पहुंचना शुरू हो गए थे। ऑडिशन में बतौर मुख्यातिथि अंतरिक्ष मॉल की एमडी पूजा ढटवालिया पहुंचीं तथा विशेष अतिथि के रूप में डा. संगीता मौजूद रहीं। मुख्यातिथि तथा विशेष अतिथि को टोपी व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। ऑडिशन में भाग लेने के लिए मंडी, कांगड़ा तथा हमीरपुर की युवतियां पहुंची थीं। दो रांउड में प्रतिभागियों की प्रतिभा की परख की गई।

मिसेज हिमाचल-2018 की विजेता रही चंचल कानगो ने सबसे पहले प्रतिभागियों को परफार्म करने के बारे में टिप्स दिए। प्रतिभागियों को इस दौरान दो राउंड से होकर गुरजना पड़ा। सबसे पहले कैटवॉक राउंड हुआ, जिसमें प्रतिभागयों ने काफी उत्साह के साथ भाग लिया। इसके उपरांत इंट्रोडक्शन राउंड में भी प्रतिभागियों ने अपना परिचय देने के साथ ही अपने शौक भी बताए। जजमेंट पैनल ने भी प्रतिभागियों की प्रतिभा को परखने के साथ ही उन्हें कई तरह के टिप्स दिए।

ये हैं मेगा इवेंट के प्रायोजक

‘मिस हिमाचल’ 2024 की प्रायोजक अरनी यूनिवर्सिटी है तथा सह प्रायोजक रेनोल्ट है। मिस हिमाचल की विजेता को रिनोल्ट क्विड इनाम में दी जाएगी।

मिस हिमाचल-2024 को मिलेगी रेनॉल्ट क्विड कार

हमीरपुर। ‘मिस हिमाचल-2024’ का ताज हासिल करने वाली युवतियों के लिए इस बार विशेष इनाम रखे गए हैं। ‘मिस हिमाचल-2024’ का खिताब अपने नाम करने वाली युवती को रेनॉल्ट कंपनी की तरफ से क्विड कार भेंट में मिलेगी। इसके अतिरिक्त अन्य प्रकार के आकर्षण कैश प्राइजेस भी युवतियों को मिलेंगे।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App