तमन्ना मिस-निखिल चुने मिस्टर फेयरवेल

By: Feb 19th, 2024 12:17 am

अरूणोदय स्कूल के विदाई समारोह में छात्रों ने रंगारंग प्रस्तुतियां पेश कर बाधां समां; बच्चों को दी उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं

स्टाफ रिपोर्टर-भुंतर
जिला कुल्लू के मौहल में स्थित अरूणोदय स्कूल में विदाई समारोह कार्यक्रम का आयोजन धूमधाम से किया गया। स्कूल के वरिष्ठ बच्चों को इस दौरान विदाई पार्टी दी ,साथ ही उन्हे सम्मानित भी किया गया। समाजसेवी प्रेम सिंह ठाकुर ने इस कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। स्कूल प्रबंधन ने टोपी-मफलर से मुख्यातिथि को सम्मानित किया। स्कूल में पहुंचने पर बच्चों का विशेष स्वागत किया गया , इसके बाद अन्य कार्यक्रम आरंभ हुए। मुख्यातिथि और प्रधानाचार्य ने दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का विधिवत श्रीगणेश किया। इस दौरान बच्चों ने रंगारंग प्रस्तुतियां भी पेश की और सभी का मनोरंजन किया।

बच्चों द्वारा पेश की डांस व नाट्य प्रस्तुति आकर्षण का केंद्र रही। कार्यक्रम के दौरान जमा दो के बच्चों के लिए फेयरवेल प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया। इसमें बच्चों के बौद्धिक, मानसिक व शारीरिक दक्षता को परखा गया। इसके आधार पर स्कूल के निखिल को मिस्टर व तमन्ना को मिस फेयरवेल चुना गया। प्रतिभाशाली बच्चों को इस दौरान पुरस्कार राशि भी प्रदान की गई। मुख्यातिथि ने इस दौरान स्कूल में मैरिट में स्थान पाने वाले पूर्व छात्रों को भी सम्मानित किया। कार्यक्रम के दौरान स्कूल के प्रधानाचार्य तारा चंद ठाकुर ने बच्चों के उज्ज्वल भविष्य के लिए उन्हें शुभकामनाएं दी। उन्होने बच्चों को इस दौरान फेयरवेल का महत्त्व समझाया तो साथ ही स्कूल में बिताए समय के लिए थैंक्स कहा। बच्चों ने इस दौरान अपने अनुभवों को भी साझा किया। वहीं मुख्यातिथि ने बच्चों से इस दौरान माता-पिता व अध्यापकों सहित बड़ों का सम्मान करने की सलाह दी। स्कूल प्रबंधन ने भी सभी बच्चों को उनके बेहतर भविष्य के लिए बधाई दी तो साथ ही वार्षिक परीक्षाओं की तैयारी करने का भी आग्रह किया। बहरहाल, अरूणोदय स्कूल में बच्चों ने विदाई समारोह के दौरान खूब जश्न मनाया।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App