सोलन के विरोनिका रिजॉर्ट में आज सजेगा ‘मिस हिमाचल’ का मंच

By: Feb 26th, 2024 12:18 am

‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के लोकप्रिय इवेंट के लिए होगा ऑडिशन, युवतियों में दिख रहा खासा उत्साह

स्टाफ रिपोर्टर-सोलन
प्रदेश के अग्रणी मीडिया ग्रुप ‘दिव्य हिमाचल’ द्वारा आयोजित लोकप्रिय सौंदर्य प्रतियोगिता मिस हिमाचल का कारवां आज सोलन पहुंचेगा। ऑडिशन का आयोजन विरोनिका रिजॉर्ट जटोली में होगा। इस वर्ष मिस हिमाचल इवेंट में लीड स्पांसर अरनी यूनिवर्सिटी अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही है, जबकि देश की मशहूर डाबर आंवला हेयर ऑयल इस इवेंट में पावर्ड बाई की अहम में भूमिका है। इतना ही नहीं इस वर्ष मिस हिमाचल में मेगा प्राइज के रूप में रिनॉल्ट कंपनी की क्विड गाड़ी भी दी जा रही है। मिस हिमाचल प्रतियोगिता का ताज हासिल करने के लिए युवतियों ने कड़ी मेहनत की है और वर्कशॉप के माध्यम से ऑडिशन राउंड में बेहतरीन प्रस्तुति देने के गुर सीखे हैं। विरोनिका रिजॉर्ट के प्रबंधन ने भी इवेंट को लेकर अपनी तैयारियां पूरी कर ली हैं। ऑडिशन सुबह 11 बजे से शुरू हो जाएंगे। प्रतिभागियों को इससे पहले आयोजन स्थल पर ही अपना रजिस्ट्रेशन करवाना होगा। ‘दिव्य हिमाचल’ के इस मेगा इवेंट के ऑडिशन को लेकर मॉडलिंग के क्षेत्र में रूचि रखने वालों में खासा उत्साह देखा जा रहा है। मॉडलिंग के क्षेत्र में करियर बनाने का सपना संजोए युवतियों के लिए प्रदेश का अग्रणी मीडिया ग्रुप ‘दिव्य हिमाचल’ एक सुनहरा अवसर लेकर आया है।

इसी कड़ी में सोमवार को सोलन के समीन जटोली सिथत विरोनिका रिजॉर्ट में मिस हिमाचल ऑडिशन के दौरान रैंप सजेगा, जिसमें प्रतिभागी मॉडलिंग व टैलेंट का प्रदर्शन कर मेगा इवेंट मिस हिमाचल में एंट्री कर सकेंगे। निर्णायक मंडल प्रतिभागियों में से बेहतर मॉडलस का चयन कर उन्हें अगल राउंड में भेजेंगे। ‘दिव्य हिमाचल’ के इस मेगा इवेंट के लिए युवतियां बेसब्री से इंतजार कर रही है व इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि ऑडिशन की तारीखों की घोषणा के बाद से इच्छुक प्रतिभागी ‘दिव्य हिमाचल’ प्रतिनिधियों को निरंतर फोन कर इस बारे में जानकारियां जुटाते रहे। ‘दिव्य हिमाचल’ का यह आयोजन जहां कई युवतियों को मॉडलिंग के क्षेत्र में चमकने का मौका दे चुका है, वहीं अब तक के सीजन में अव्वल रहे प्रतिभागी बेहतरीन मंचों व बॉलीवुड में प्रस्तुतियां देकर शोहरत कमा रहे हैं।

‘मिस हिमाचल’ को मेगा प्राइज रिनॉल्ड क्विड कार
मिस हिमाचल में मेगा प्राइज के रूप में रिनॉल्ट कंपनी की क्विड कार दी जा रही है। ऑडिशन में प्रतिभागियों को फैशन, मॉडलिंग और कैटवॉक के बारे में निणार्यक मंडल द्वारा विस्तार से जानकारी दी जाएगी। ऑडिशन में युवतियों को दो राउंड से गुजरना पड़ेगा। कैटवॉक और इंट्रोडक्शन के दो राउंड में युवतियों की कड़ी परीक्षा होगी। इस दौरान निणार्यक मंडल युवतियों के हुनर परखने को संगीत, डांस और अन्य परीक्षाएं भी लेगा। गौरतलब है कि ‘मिस हिमाचल’ के मंच से निकलने वाली बेटियां आज दुनिया भर में हिमाचल का नाम चमका रही हैं।
18 से 25 के बीच होनी चाहिए प्रतिभागियों की आयु
‘मिस हिमाचल’ में भाग लेने के लिए युवतियों की आयुसीमा 18 से 25 वर्ष के बीच रखी गई है, जबकि हाईट पांच फुट तीन इंच से कम नहीं होनी चाहिए। युवती का हिमाचली बोनाफाईड होना अनिवार्य है। युवतियां अधिक जानकारी के लिए दिव्य हिमाचल समाचार पत्र, दिव्य हिमाचल टीवी, मिस हिमाचल फेसबुक, मिस हिमाचल ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपडेट प्राप्त कर सकती हैं।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App