‘दिव्य हिमाचल’ के मंच पर ऊना का हुनर, नंदा इंस्टीट्यूट में ऑडिशन, खूब उत्साहित दिखीं बालाएं

By: Feb 22nd, 2024 10:16 pm

नंदा इंस्टीट्यूट में मीडिया ग्रुप के मेगा इवेंट ‘मिस हिमाचल-2024’ का ऑडिशन, खूब उत्साहित दिखीं बालाएं

दिव्य हिमाचल ब्यूरो—ऊना

‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ की हिमाचली बालाओं को मंच प्रदान करने की अनोखी व रोमांचकारी मुहिम ‘मिस हिमाचल-2024’ के लिए गुरुवार को नंदा इंस्टीच्यूट ऑफ नर्सिंग ऊना में ऑडिशन हुए। ऑडिशन में भाग लेने के लिए जिला ऊना के अलावा कांगड़ा, हमीरपुर जिलों से भी युवतियां पहुंचीं। ऑडिशन देने पहुंची युवतियों में भारी उत्साह देखा गया। ऑडिशन में आस्था इंस्टीट्यूट ईसपुर व नंदा नर्सिंग संस्थान की छात्राओं की प्रभावी भागीदारी रही। ऑडिशन में नंदा अस्पताल एवं नर्सिंग संस्थान के एमडी डा. एसके नंदा ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। वहीं, आस्था संस्थान ईसपुर के एमडी आरएस राणा, नंदा नर्सिंग संस्थान की प्राचार्य मंजीत कौर, रेनॉल्ट कंपनी के प्रतिनिधि विश्वास कुमार व अन्य विशेष रूप से उपस्थित थे।

‘मिस हिमाचल-’ के प्रायोजकों में लीड स्पांसर अरनी यूनिवर्सिटी, पावर्ड बाय डाबर आमला हेयर ऑयल तथा को-पावर्ड बाय रेनॉल्ट कंपनी शािमल हैं। ब्यूटी विद ब्रेन कंटेस्ट के लिए आयोजित ‘मिस हिमाचल-’ ऑडिशन में 22 युवतियों ने भाग लिया। प्रतिभागी बालाओं ने रैंप पर कैटवाक करके व निर्णायक मंडल के सवालों के जबाव देकर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। ऑडिशन देने आई बालाओं ने जींस-टाप, गाउन व अन्य वेस्टर्न आउटफिट में रैंप पर वाक करते हुए आत्मविश्वास की झलक दिखाई। निर्णायक मंडल में ‘मिस हिमाचल’ फाइनलिस्ट शगुन शर्मा व शिवानी ने ऑडिशन देने वाली युवतियों के हुनर को परखा।

मंच पर इनका कमाल

ऑडिशन देने वाली युवतियों में सिमरन, तमन्ना शर्मा, पायल मेहरा, शिल्पा पाठक, वंशिका हांडा, साक्षी, सुहानी कटोच, कोमलप्रीत कौर, पलक, मन्नत, निशा, वैशाली, अल्का देवी, कोमल ठाकुर, मुस्कान, अंशु, आकृति, समृद्धि,आरती, सतविंद्र, रेखा, रिद्धिमा आदि शामिल हैं।
‘मिस हिमाचल’ फाइनलिस्ट

शगुन शर्मा ने दिए टिप्स

‘दिव्य हिमाचल’ की शानदार पहल से मॉडलिंग क्षेत्र में नाम कमाने की चाहत रखने वाली युवतियों को मंच मिला, तो युवतियों ने भी इसका भरपूर लाभ उठाया। ‘मिस हिमाचल’ फाइनलिस्ट शगुन शर्मा ने युवतियों को आडिशन के बारे में विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने बताया कि ‘दिव्य हिमाचल’ ने प्रदेश की बालाओं को राष्ट्रीय व अंतरााष्ट्रीय स्तर तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई है।

विजेता को गिफ्ट मिलेगी रेनाल्ट क्विड कार

‘मिस हिमाचल-2024’ की विजेता को इस बार रेनॉल्ट कंपनी द्वारा क्विड कार पुरस्कार के रूप में दी जाएगी। नंदा नर्सिंग इंस्टीच्यूट ऊना में ‘मिस हिमाचल-2024’ प्रतियोगिता के ऑडिशन के लिए पहुंची युवतियों में रेनॉल्ट कंपनी की ऑफर को लेकर भी खासा आकर्षण देखा गया। मिस हिमाचल के ऑडिशन में भाग लेने आई युवतियों ने रेनॉल्ट कंपनी द्वारा आडिशन स्थल पर डिस्प्ले की गई क्विड कार के साथ फोटो खिंचवाई। युवतियों ने कार की विशेषताओं को भी परखा।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App