भाग्यश्री के मुरीद हुए केतन सिंह

By: Mar 29th, 2024 1:41 pm

मुंबई। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के कॉमेडी शो मैडनेस मचाएंगे- इंडिया को हंसाएंगे में शिरकत कर रहे केतन सिंह का कहना है वह फिल्म मैंने प्यार देखने के बाद भाग्यश्री के बहुत बड़े फैन बन गए। इस शनिवार सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के कॉमेडी शो मैडनेस मचाएंगे-इंडिया को हंसाएंगे में मैडनेस की मालकिन हुमा कुरेशी के साथ शो बॉलीवुड की अभिनेत्री भाग्यश्री शामिल होंगी।

कॉमेडियन कुशल बद्री के और केतन सिंह मजदूर गैग नामक एक मजेदार गैग के लिए जोड़ी बनाएंगे, जहां वे एक दिहाड़ी मजदूर के संघर्ष के बारे में बताते हैं, जो अपने कार्यस्थल पर कुछ छिपे हुए खजाने की खोज करते हैं और मनमाने ढंग से तय करते हैं कि उन पर कौन दावा करेगा। इसके बाद गौरव दुबे, सिद्धार्थ सागर, हेमांगी कवि और इंदर साहनी ने फिल्म मैंने प्यार किया पर आधारित एक एक्ट प्रस्तुत किया, जिसमें भाग्यश्री ने भी एक्ट किया था।

केतन सिंह ने कहा जिस दिन मैंने भाग्यश्री की फिल्म मैंने प्यार किया देखी मैं उनका बहुत बड़ा प्रशंसक बन गया! इतना कि जब भी मैं फिल्म देखता हूं, यह मुझे उस समय में वापस ले जाता है जब मैंने इसे पहली बार देखा था। फिल्म में उनकी स्क्रीन प्रेजेंस गजब की थी! शो में एक अतिथि के रूप में उनका होना और उनके सामने प्रस्तुति देना एक शानदार अनुभव था। इतना ही नहीं, वह बड़ी मजेदार थीं और इन एक्टिविटीज के दौरान हमारे साथ जुड़ीं, जिससे उनके आस-पास के सभी लोग सहज हो गए। मैडनेस मचाएंगे-इंडिया को हंसाएंगे शनिवार रात 9:30 बजे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App