चंबा के मेधावी छात्र शानदार रिजल्ट पर सम्मानित

By: Mar 31st, 2024 12:17 am

भारतीय पब्लिक स्कूल में वार्षिक परीक्षा परिणाम घोषित, प्रिंसीपल भुवन शर्मा ने होनहारों को कड़ी मेहतन का पढ़ाया पाठ, पीठ थपथपाई

नगर संवाददाता-चंबा
भारतीय पब्लिक स्कूल चंबा में शनिवार को वार्षिक परीक्षा परिणाम घोषित किया गया। स्कूल की प्रिंसीपल भुवन शर्मा ने वार्षिक परीक्षा परिणाम में बेहतर प्रदर्शन कर कक्षाओं में टाप थ्री की पोजीशीन हासिल करने वाले मेधावी छात्रों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित भी किया।
पांचवीं कक्षा में प्रवण ठाकुर ने पहला, दिवांशी ने दूसरा व मास्टर वरदान ने तीसरा स्थान पाया। छठी व सातवीं कक्षा का परीक्षा परिणाम ग्रेडिंग सिस्टम के तहत घोषित किया गया। आठवीं कक्षा में ऐश्वर्य पहले, नितिन ठाकुर दूसरे व आरूषि तीसरे स्थान पर रही।

नौंवी कक्षा में वंशिका वर्मा प्रथम, खुशी गुप्ता द्वितीय व नवादित वैघ व पलक संयुक्त तौर से तृतीय रही। ग्यारहवीं कक्षा के विज्ञान संकाय में दिपेश प्रथम, वरदिका द्वितीय व अरूणधीत तृतीय रहा। वाणिज्य संकाय में एंजलिना ने पहला व श्रुति ने दूसरा स्थान पाया। स्कूल की प्रिंसीपल भुवन शर्मा ने सभी छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना की। उन्होंने छात्रों से जीवन में निर्धारित लक्ष्य की पूर्ति के लिए लगातार कड़ी मेहनत करने को कहा। स्कूल की प्रिंसीपल भुवन शर्मा ने कहा कि अगर युवाओं को मंजिल के लिए मार्गदर्शन मिल जाए तो वे अवश्य कामयाबर होते हैं। इस मौके पर स्कूल स्टाफ के अलावा काफी तादाद में छात्र मौजूद रहे।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App