कांग्रेस नेत्री ने किया अपमान भाजपा अब चुप नहीं बैठेगी

By: Mar 28th, 2024 12:05 am

दिव्य हिमाचल ब्यूरो — कुल्लू

कांग्रेस की नेत्री सुप्रिया श्रीनेत ने मंडी से लोकसभा सांसद की उम्मीदवार कंगना रणौत के बारे में जो टिप्पणी की है, उससे उन्होंने छोटी काशी का अपमान किया है। ऐसे में भाजपा कार्यकर्ता इस अपमान को लेकर चुप नहीं बैठेंगे और कांग्रेस को इसका खामियाजा लोकसभा चुनाव में भुगतना होगा। यह बात ढालपुर पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कही। कुल्लू पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस नेत्री द्वारा सोशल मीडिया पर जिस तरह से मंडी का नाम लेकर कंगना रणौत पर अभद्र टिप्पणी की गई है, उससे पूरे देश की महिलाओं में आक्रोश है। उन्होंने कहा कि अब कांग्रेस नेत्री इस बारे में कई बयान दे रही हैं कि उनका सोशल मीडिया अकाउंट हैक किया गया है, अगर उनका सोशल मीडिया हैक किया गया है, तो इस बारे कांग्रेस को कार्रवाई करनी चाहिए थी कि किन लोगों द्वारा यह हरकत की गई, लेकिन कांग्रेस ने इस पर कोई भी संज्ञान नहीं लिया। अब इस तरह की हरकत कर कांग्रेस ने महिलाओं को नीचा दिखाने की कोशिश कर रहे हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने लाहुल-स्पीति भाजपा के मुद्दे पर कहा कि टिकट आबंटन के बाद कई बार नेताओं, कार्यकर्ताओं में रोष भी होता है, लेकिन बाद में पार्टी के साथ मिलकर कार्यकर्ता काम करते हैं। पार्टी के नेता पूर्व मंत्री डा. रामलाल के साथ भी संपर्क साध रहे हैं और उनके साथ बैठकर इस बात पर चर्चा की जाएगी। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि जो भी नेता नाराज चल रहे हंै, उन्हें मनाने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि महेश्वर सिंह की भी जो नराजगी है, उसे दूर किया जाएगा और हाईकमान से भी इस बारे में बात की जाएगी।

रूठों को जल्द मना लेंगे

दिव्य हिमाचल ब्यूरो — हमीरपुर

प्रदेश की सियासत में जारी उठापटक के बीच बुधवार को भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष डा. राजीव बिंदल हमीरपुर पहुंचे। यहां होटल हमीर में पत्रकारों से बातचीत के दौरान भाजपा अध्यक्ष ने एक तरफ जहां प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठा, वहीं प्रदेश सरकार पर भी एक के बाद एक हमला बोला। पूर्व कांग्रेस नेताओं के भाजपा ज्वाइन करने और उन्हें उपचुनाव में टिकट देने के बाद भाजपा में उठ रहे विरोध के स्वर को लेकर डा. बिंदल ने कहा कि जो रूठे हैं, उन्हें आग्रहपूर्वक मना लिया जाएगा। पार्टी में डैमेज कंट्रोल के सवाल पर उन्होंने कहा कि डैमेज तो कांग्रेस में हुआ है। इसलिए उन्हें जरूरत हैं कंट्रोल करने की। हमारे नेताओं की यदि हल्की-फुल्की नाराजगी होगी भी, तो उसे दूर किया जाएगा।

एफआईआर दर्ज करें

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था बुरी तरह से बिगड़ चुकी है। पिछले दिनों शिमला के रिज पर एक सरकारी होटल में कांग्रेस के लोगों द्वारा भाजपा में शामिल हुए लाहुल स्पिती के पूर्व विधायक रवि ठाकुर पर हमले को बिंदल ने एक सोची समझी साजिश बताया। उन्होंने डीजीपी से इस घटनाक्रम पर एफआईआर दर्ज करने की मांग की है।

मानहानि का दावा करेंगे

विधायकों की खरीद-फरोख्त पर मुख्यमंत्री समेत कांग्रेस नेताओं के आ रहे बयानों को लेकर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि जिन नेताओं ने पार्टी छोड़ी, उनके साथ सरकार में अच्छा व्यवहार नहीं हो रहा था। डा. बिंदल ने कहा कि ये जो कह रहे हैं कि विधायकों को पैसे देकर पार्टी में शामिल किया गया है, उनके खिलाफ आने वाले दिनों में मानहानि का दावा किया जाएगा।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App