हिताची कूलिंग एंड हीटिंग ने पेश की एयर कंडीशनर की नई रेंज

By: Mar 27th, 2024 4:57 pm

नई दिल्ली। प्रीमियम एयर-कंडीशनर ब्रांड ‘हिताची कूलिंग एंड हीटिंग’ ने एयर कंडीशनर नई रेंज पेश करने की घोषणा की है। जापानी डिज़ाइन एवं इनोवेशन से प्रेरित जॉनसन कंट्रोल्स-हिताची एयर कंडीशनिंग इंडिया लिमिटेड ने आज यहां जारी बयान में कहा कि रेंज के साथ हिताची ने पीक सीज़न में तेज़ी से विकास का लक्ष्य रखा है। मॉडल, क्षमता और फीचर्स के आधार पर एयर कंडीशनर किफायती है।

कंपनी के प्रबंध निदेशक संजय सुधाकरण ने कहा, ‘‘जॉनसन कंट्रोल्स-हिताची एयर कंडीशनिंग इंडिया लिमिटेड में हम इनोवेशन की सभी सीमाओं को पार कर उपभोक्ताओं को कूलिंग का शानदार अनुभव प्रदान करते हैं। भव्य डिज़ाइन और आधुनिक टेक्नोलॉजी से बनी हमारे प्रोडक्ट्स की नई रेंज आराम, दक्षता एवं विश्वसनीयता के नए मानक स्थापित करती है। हर निर्माण के साथ हम जापानी कारीगरी, तकनीकी दक्षता, बेहतरीन लुक के धागों को बुनकर न सिर्फ एयर कंडीशनिंग के समाधान लेकर आते हैं बल्कि आधुनिक उपभोक्ताओं को बेजोड़ अनुभव भी प्रदान करते हैं।’’

उन्होंने कहा कि प्रतिष्ठित एयर होम सीरीज़़ के साथ कंपनी ऐसे आधुनिक फीचर्स लेकर आई है जो एयर कंडीशनिंग के मानकों को नया आयाम देते हैं। फ्रीज़-मेल्ट-ड्राय तकनीक के साथ धूल, मोल्ड, वायरस और बैक्टीरिया को दूर भगाने से लेकर फ्रॉस्ट वॉश टेक्नोलॉजी से पावर्ड आईस क्लीन फीचर के द्वारा साफ हवा के सर्कुलेशन तक, ये एयर कंडीशनर आराम के साथ-साथ स्वास्थ्य को भी महत्व देते हैं।

यह सिस्टम न सिर्फ हवा की गुणवत्ता को बेहतर बनाता है बल्कि एयर कंडीशनर की लाईफ भी बढ़ाता है। इसका ड्यूअल पैनल लुक, ड्यूअल सरफेस फिनिश, ड्यूअल प्लेटिनम और ड्यूअल गोल्ड कलर टोन, लम्बा चलने वाला स्टार व्हाईट कलर, कर्व डिज़ाइन और आइकोनिक वेव डिज़ाइन लिविंग स्पेस के इंटीरियर को आकर्षक बना देते हैं। यूवी पेंट सुनिश्चित करता है कि खूबसूरत व्हाईट कलर, वाइब्रेन्ट बना रहे और आपके इंटीरियर स्पेस के लुक में चार-चांद लगाता रहे।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App