बिलासपुर में कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता प्रेम कौशल ने बोला भाजपा पर तीखा हमला

By: Mar 28th, 2024 12:17 am

बोले,पार्टी विद डिफरेंस की बात करने वाली भाजपा का असली चेहरा आया सामने, विपक्षी दलों को खत्म करने के लिए हो रही साजिशें,जमकर किए भाजपा पर प्रहार

दिव्य हिमाचल ब्यूरो-बिलासपुर
कांग्रेस पार्टी के प्रदेश मुख्य प्रवक्ता प्रेम कौशल ने भाजपा पर तीखा हमला बोला। कहा कि पार्टी विद डिफरैंस की बात करने वाली भाजपा का असल चेहरा, चाल और चरित्र बेनकाब हो चुका है। आज ऐसा प्रतीत होता है कि बीजेपी की कोई विचारधारा नहीं क्योंकि जितना भी विपक्ष देश में है उन्हें तरह तरह के हथकंडे अपनाकर समाप्त करने की कोशिश हो रही है। हालांकि हिमाचल में सरकार गिराने की साजिश नाकाम साबित हुई। उन्होंने लोकसभा और उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी की रिकार्ड जीत दर्ज होने का दावा किया।

बुधवार को यहां टूरिज्म के होटल लेकव्यू कैफे में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में प्रेम कौशल ने कहा कि आज जो घटनाक्रम देश भर में घटित हुआ वह देश की राजनीति के लिए सही नहीं। वन नेशन और वन इलेक्शन का नारा देने वाली भाजपा एक नेता, एक विचारधारा और एक धर्म और एक ही पार्टी की राह पर अग्रसर है। विरोधी दलों के नेताओं को ईडी, सीबीआई और अन्य केंद्रीय एजैंसियों का इस्तेमाल कर डराते धमकाते हुए भाजपा में शामिल किया जा रहा है। ै। इस मौके पर हमीरपुर लोकसभा के वरिष्ठ प्रवक्ता संदीप सांख्यान, सुरेंद्र बंधू, लेखराम, निर्मला राजपूत और देवराज भाटिया मौजूद रहे। प्रेम कौशल ने कहा कि बीजेपी ने इलेक्टोरल बांड की नीति लाकर भ्रष्टाचार को मान्यता देने का कार्य किया है। ऐसे में न तो यह हिंदूवादी हैं और न ही राष्ट्रवादी। किसी भी तरह के हथकंडे अपनाकर सत्ता प्राप्ति करना ही इनका एकमात्र लक्ष्य है। हिमाचल में भी कोशिश की लेकिन नाकाम साबित हुए। इसलिए जनता अब चुनाव में करारा जबाव देगी।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App