ईशान ने ठुकराया वापसी का मौका; बीसीसीआई ने दिया था इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने का ऑफर

By: Mar 3rd, 2024 12:06 am

दिव्य हिमाचल ब्यूरो— नई दिल्ली

श्रेयस अय्यर और ईशान किशन कुछ वक्त पहले तक टीम इंडिया के वर्तमान और भविष्य बताए जा रहे थे, लेकिन अब बीसीसीआई के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट में भी इन्हें जगह नहीं मिल पाई। दरअसल इन दोनों ने ही बीसीसीआई की बात नहीं सुनी और बार-बार कहे जाने के बाद भी रणजी ट्रॉफी नहीं खेली। इसके चलते बीसीसीआई को कड़ा फैसला लेना पड़ा। अब इस मामले में एक और अपडेट है कि बीसीसीआई ने ईशान किशन को वापसी का मौका दिया था, लेकिन उन्होंने यह लेने से मना कर दिया। बता दें कि ईशान आखिरी बार नवंबर 2023 यानी वल्र्ड कप के बाद भारत के लिए खेले थे।

ऑस्ट्रेलिया के साथ हुई टी-20 सीरीज़ के बाद से ही वह बाहर चल रहे हैं। दिसंबर के महीने में ईशान ने चलते साउथ अफ्रीका टूअर से नाम वापस ले लिया था। मानसिक थकान का हवाला देकर वह टीम से अलग हुए। इसके बाद घर में अफगानिस्तान के साथ हुई टी-20 सीरीज़ में भी वह नहीं दिखे। उम्मीद थी कि ईशान इंग्लैंड के साथ होने वाली पांच मैच की टेस्ट सीरीज से वापसी करेंगे, लेकिन ईशान यहां भी नहीं दिखे।

लगातार खिलाड़ी के संपर्क में है मैनेजमेंट

इस बारे में सवाल हुआ तो हैड कोच राहुल द्रविड़ ने कहा कि ईशान पहले खुद को उपलब्ध तो घोषित करें, इसके बाद ही कुछ हो पाएगा और इसके साथ उन्हें कुछ गेम्स भी खेलने होंगे। द्रविड़ ने यह भी कहा था कि मैनेजमेंट लगातार ईशान किशन के संपर्क में है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App