झंडूता हलके में पदयात्रा शुरू करेंगे कटवाल

By: Mar 18th, 2024 12:16 am

झंडूता में भाजपा की मोदी परिवार टिफिन बैठक, उद्घाटन समारोह में एमएलए की अनदेखी से जनता का अपमान

निजी संवाददाता-झंडूता
लोकसभा चुनाव की घोषणा होते ही झंडूता मंडल भाजपा ने इसके लिए तैयारियां तेज कर दी हैं। इसके तहत रविवार को झंडूता में मोदी परिवार टिफिन बैठक का आयोजन किया गया। इसमें झंडूता के विधायक जीतराम कटवाल ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करते हुए चुनाव के मद्देनजर कार्यकर्ताओं को कई महत्वपूर्ण टिप्स दिए। वहीं बैठक में आचार संहिता लागू होने से ठीक पहले मुख्यमंत्री द्वारा बागछाल पुल समेत कई अन्य परियोजनाओं के उद्घाटन और शिलान्यास करने तथा उनमें स्थानीय विधायक की अनदेखी करने के विरोधस्वरूप मंडल भाजपा ने प्रदेश सरकार के खिलाफ निंदा प्रस्ताव भी पारित किया।

झंडूता में सात चरणों में आयोजित मंडल भाजपा की बैठक को अध्यक्ष रसम सिंह चंदेल के साथ ही सुभाष मन्हास, राकेश गौतम, हरदयाल सिंह चंदेल, दिनेश चंदेल, रचना ठाकुर और कांशीराम ने संबोधित किया। उसके बाद जीतराम कटवाल ने बतौर मुख्य अतिथि कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन किया। उन्होंने कहा कि झंडूता विधानसभा क्षेत्र में बागछाल व नंदनगरांव पुल, सडक़ों व पेयजल योजनाओं जैसे विकास के कई अन्य कार्य प्रदेश की पूर्व भाजपा सरकार के समय केंद्र की मोदी सरकार के सहयोग से हुए हैं। अपने जनता के आशीर्वाद की ताकत से उन्होंने इन कार्यों को सिरे चढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

इन्होंने थामा भाजपा का दामन

बैठक के दौरान नखलेहड़ा पंचायत के लुरहाड़ गांव के कृष्णूराम व मुंशीराम अपने परिवारों के साथ कांगे्रस छोडक़र भाजपा में शामिल हुए। जीतराम कटवाल ने पटका पहनाकर उनका भाजपा परिवार में स्वागत किया।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App