धर्मशाला में ‘मिस हिमाचल’ की परख; खराब मौसम में भी मेगा इवेंट का हिस्सा बनने पहुंची युवतियां

By: Mar 2nd, 2024 9:45 pm

खराब मौसम में भी मेगा इवेंट का हिस्सा बनने पहुंची युवतियां, ताज हासिल करने को दिखा के्रज

सिटी रिपोर्टर— धर्मशाला

देवभूमि हिमाचल के नंबर वन मीडिया ग्रुप ‘दिव्य हिमाचल’ के मेगा इवेंट मिस हिमाचल का कारवां शनिवार को धर्मशाला पहुंचा। मिस हिमाचल का मेगा ऑडिशन पर्यटन निगम के होटल कुनाल धर्मशाला में करवाया गया। खराब मौसम के चलते मिस हिमाचल-2024 का ताज अपने नाम करने के लिए कांगड़ा व चंबा सहित पड़ोसी जिलों से भी युवतियां धर्मशाला पहुंची। प्रदेशभर में मिस हिमाचल के ताज को लेकर युवतियों में खूब उत्साह बना हुआ है। मेगा इवेंट मिस हिमाचल-2024 में मुख्य प्रयोजक अरनी यूनिवर्सिटी व सह प्रयोजक डाबर आंबला हेयर ऑयल और पावर वाई रोनॉल्ट की अहम भूमिका रही।

शनिवार को ‘दिव्य हिमाचल’ के मिस हिमाचल ऑडिशन का अंतिम दिन रहा। ऑडिशन के लिए ऑन द स्पॉट रजिस्ट्रेशन करवाकर और पहले से ही ऑनलाइन पेमेंट कर प्रतिभागियों ने भाग लिया। इस बार मिस हिमाचल की विजेता को रोनॉल्ट क्विड कार से नवाजा जाएगा। मिस हिमाचल-2024 का ताज हासिल करने के लिए कांगड़ा जिला के साथ-साथ प्रदेश भर की युवतियों में जबरदस्त क्रेज है। युवतियों में हुनर की परख के लिए जज के तौर पर मिस हिमाचल ग्रुमर पलक शर्मा और मिस ब्यूटीफुल आईज-2022 शिवानी कटोच उपस्थित रही। इसी के साथ ई-विंग एकेडमी के एमडी गुलशन वर्मा और हिमाचल के सुप्रसिद्ध लोक गायक सुनील राणा विशेष रूप से उपस्थित रहे।

मिस हिमाचल विजेता को मिलेगी क्विड

‘मिस हिमाचल’ की विजेता को पहली बार ईनाम में रेनॉल्ट कार कंपनी की क्विड कार मिलेगी। इस बार मिस हिमाचल बनने वाली प्रतिभागी के लिए रेनोल्ट कार कंपनी यह मैगा उपहार दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप के माध्यम से लेकर आई है। बता दें कि क्विड कार रेनॉल्ट कार कंपने सबसे बेहतर उत्पादों में से एक है। यह कार दिल्ली से लेकर पैरिस तक का 84 हजार किलोमीटर का सफर तय कर चुकी है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App