होली खेलने गए युवक की हत्या; भद्रास में दोस्तों ने डंडों से पीट-पीट कर मौत के घाट उतारा, मौके से फरार

By: Mar 28th, 2024 12:06 am

टीम-शिमला, रामपुर बुशहर

शिमला के रामपुर उपमंडल में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। रामपुर के पास बदराश इलाके में नेपाली मूल के एक युवक को उसके ही दोस्तों ने पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया। मृतक की शिनाख्त राजेंद्र (32) के रूप में हुई है। वह अपने दोस्तों के पास होली मनाने गया था। इस वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारे फरार हो गए। रामपुर पुलिस अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह दबिश दे रही है। हत्या में संलिप्त सभी अभियुक्त नेपाली मूल के हैं। मृतक के चचेरे भाई की शिकायत पर पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। शिकायतकर्ता दिल बहादुर ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि वह अपने चचेरे भाई राजेंद्र संग 24 मार्च की शाम होली मनाने भद्रास स्थित उनके दोस्त निर्मल के पास गए थे। निर्मल का यहां किराए का कमरा है। सागर और नेपाली मूल के दो अन्य साथी भी वहां मौजूद थे।

सब होली का जश्न मना रहे थे कि इसी बीच सागर और दो अन्यों ने राजेंद्र को लाठी व मुक्कों से पीटना शुरू कर दिया। राजेंद्र की हालत नाजुक होने पर उसे अस्पताल ले जा रहे थे कि रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। उधर, डीएसपी रामपुर नरेश शर्मा का कहना है कि पुलिस ने युवक की हत्या के मामले में आरोपियों के खिलाफ 302, 323 व 34 आईपीसी के तहत केस दर्ज की आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। आरोपियों धरपकड़ के लिए पुलिस की टीमें गठित की गई हैं और उनकी तलाश में छापामारी की जा रही है।

चार दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा आरोपी प्रोफेसर

धर्मशाला। केंद्रीय विश्वविद्यालय हिमाचल प्रदेश धर्मशाला के शाहपुर के अस्थायी कैंपस में छात्रा से दुष्कर्म के आरोपी प्रोफेसर को कोर्ट में चार दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है। केंद्रीय विश्वविद्यालय हिमाचल प्रदेश धर्मशाला की ओर से शिक्षक को संस्पेंड कर दिया गया है। गौरतलब है कि सीयू के शाहपुर कैंपस में पढ़ रही छात्रा ने यूनिवर्सिटी में पढ़ाने वाले प्रोफेसर पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पुलिस ने प्रोफेसर को गिरफ्तार कर लिया और उसका मेडिकल करवा कर बुधवार को प्रोफेसर को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे चार दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। एएसपी जिला कांगड़ा बीर बहादुर सिंह ने मामले की पुष्टि की है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App