सवा साल में कोई काम नहीं हुआ

By: Mar 29th, 2024 12:55 am

भाजपा में शामिल होने के बाद केएल ठाकुर ने भरी हुंकार

दिव्य हिमाचल ब्यूरो- नालागढ़
भाजपा में शामिल होने के बाद नालागढ़ के निर्दलीय विधायक केएल ठाकुर एक माह बाद अपने गृह क्षेत्र नालागढ़ लौटै। खेडा से लेकर पंजैहरा तक जहां उनके काफिले का जगह जगह स्वागत हुआ वहीं सोबनमाजरा (पंजैहरा) में एक विशाल जनसभा में उन्होने शक्ति प्रदर्शन करके अपनी ताकत दिखाई। इस काफिले की अगुवाई खेड़ा से नेता प्रतिपक्ष एवं पूर्व सीएम जयराम ठाकुर ने की और यह काफिला खुली जीप में पंजैहरा पहुंचें। जनसभा में के एल ठाकुर ने अपने विरोधियों व मु यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू पर जमकर हमला बोला। केएल ठाकुर ने कहा कि कहा कि जो लोग कहते हैं कि वो बिक गए हैं तो वो यह जान ले कि हम कांग्रेस के सदस्य नहीं बल्कि आजाद थे और हमने अंतरआत्मा की आवाज पर भाजपा उ मीदवार को राज्यसभा में वोट दी। ठाकुर ने कहा कि पूर्व में जब जयराम सरकार थी नालागढ़ में थोक में विकास हुआ लेकिन प्रदेश की मौजूदा सरकार के 15 महीनें के कार्यकाल में नालागढ़ विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्य पूरी तरह से ठप्प हो गए थे।

केएल ठाकुर ने कहा कि जब कांग्रेस सरकार सत्ता में आई तो मैनें नालागढ़ के विकास के लिए साथ चलने का निर्णय लिया लेकिन प्रदेश सरकार ने हल्के को विकास के मोर्चे पर नजरअंदाज कर दिया। ठाकुर ने कहा कि हैरत और बीबीएन के प्रति संवेदनहीनता की बात देखिए बीबीएन विकास प्राधिकरण को पिछली सरकारों में 50 से 100 करोड़ का बजट मिलता था लेकिन सुक्खू सरकार ने इसके लिए सरकार बनते के बाद दून व नालागढ़ के विधायकों के बार बार आग्रह के बाबजूद बजट में मात्र एक लाख का प्रावधान रखा। केएल ठाकुर ने कहा कि हल्के और हल्कावासियों के हित में मैने भाजपा का दामन थामने का निर्णय लिया। जो लोग कहते हैं कि कांग्रेस, सीएम व सरकार के साथ उन्होने धोखा किया है वो आरोप गलत है क्योंकि वो जनता के सहयोग से आजाद जीते थे। जनता व समर्थकों से सलाह करके ही उन्होने भाजपा में वापिसी की है । क्योंकि उनकी मूल पृष्ठभूमि संघ व भाजपा की रही है। केएल ठाकुर ने कहा कि े विधायक पद छोड़ा है तो सिर्फ क्षेत्र व जनता की सेवा के लिए।

क्या कहते हैं भाजपा नेता केएल ठाकुर
भाजपा नेता केएल ठाकुर ने अपने संबोधन में विरोधियों पर भी जमकर हमला बोला और कहा कि कुछ लोग बाहर से आकर यहां राज करना चाहते है, उन्हें पता होना चाहिए की नालागढ़ की जनता मेहमाननवाजी में तो कोई कमी नही र ाती , पर यह ाी तय है की मेहमान को घर पर कब्जा भी नहीं करने देगी।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App