गगरेट में हर गली-नुक्कड़ पर राजनीतिक सरगर्मियां

By: Mar 2nd, 2024 12:45 am

आम जनता टीवी, मोबाइल, समाचार पत्र, सोशल मीडिया पर ले रहे अपडेट

स्टाफ रिपोर्टर, दौलतपुर चौक
विस क्षेत्र गगरेट के विधायक चैतन्य शर्मा ने अन्य पांच विधायकों के राज्यसभा के लिए भाजपा प्रत्याशी हर्ष महाजन के पक्ष में मतदान किया है। तब से गगरेट विधानसभा क्षेत्र में राजनैतिक सरगर्मियां बेहद तेज हो गई हैं, मानो कोई सियासी तूफान उठ आया है और कोई इस तूफान से बचने के लिए अपना-अपना फार्मूला अथवा समाधान बता रहा हो, लेकिन गगरेट विधानसभा क्षेत्र में जिस तरह उठापटक देखने को मिल रही है, वह सचमुच किसी तूफान से कम नहीं है। कांग्रेस हो या भाजपा दोनों दलों के कार्यकर्ताओं में जबरदस्त कौतूहल देखा जा रहा है और बैठकों को दौरान जारी है। जबकि आमजनता टीवी, मोबाइल, समाचार पत्र, सोशल मीडिया का प्रयोग करके हर अपडेट लें रहे हैं।

शिमला से लेकर दिल्ली तक वाया चंडीगढ़ तक की हर हलचल का अपडेट लेने के लिए आतुर दिख रहे है। इसके अतिरिक्त हर गली मुहल्ले और चौराहे उक्त चर्चा जोरों पर हैं। शादी का समारोह हो अथवा कोई अन्य कार्यक्रम विधायक का निष्कासन अथवा बहाली या भाजपा में शामिल होने की चर्चा जोरों पर है। जिससे उनके पक्ष एवं विरोध सोशल मीडिया पर पोस्ट डालने का दौर जारी है, लेकिन विधायक चैतन्य शर्मा एवं उनकी वाई एसपी टीम पूरी तरह से मीडिया से दूरी बनाए हुए है।

मंथन कर बनाई जा रही हैं रणनीतियां
चैतन्य शर्मा द्वारा कांग्रेस पार्टी से विरोध का बिगुल फूंकते ही ब्लॉक कांग्रेस के पदाधिकारी एक के बाद एक बैठके कर रणनीति बना रहे हैं कि अगर विधानसभा चुनाव की स्थिति आती है तो कैंडिडेट कौन उतारा जाए। जिसके लिए पूर्व मंत्री कुलदीप कुमार के घर बैठकों का दौर जारी है, जबकि ब्लॉक कांग्रेस के कुछ वरिष्ठ कार्यकर्ता पूर्व विधायक राकेश कालिया की शरण में भी देखे जा रहे हैं। दूसरी तरफ भाजपा कार्यकर्ताओं में यद्यपि अंदरखाते में चर्चाओं का जोर जारी है और भाजपा नेता कार्यकर्ताओं की नब्ज भी टटोलते हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया भी टिकाटिप्पणी जारी है, लेकिन सार्वजनिक तौर पर खुल कर अभी कोई नहीं बोल रहा है। बदले समीकरणों और चुनावों की आहट चर्चाओं के दौर को बढ़ा रही है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App