‘दिव्य हिमाचल’ के मेगा इवेंट ‘मिस हिमाचल’ की छोटी काशी में तलाश, युवतियों ने दिखाया हुनर

By: Mar 1st, 2024 10:57 pm

दिव्य हिमाचल ब्यूरो— मंडी
‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया ग्रुप के सबसे बड़े इवेंट मिस हिमाचल 2024 के ताज की तलाश में शुक्रवार को मिस हिमाचल का कारवां छोटी काशी मंडी पहुंचा। प्रदेश की सांस्कृतिक राजधानी में ब्यूटी विद ब्रेन की तलाश में मिस हिमाचल के आडिशन का मंच सजा। मिस हिमाचल के आडिशन पहली बार ऑटोसेक्टर हब से प्रसिद्ध मंडी के गुटकर में रेनॉल्ट कार कंपनी के शोरूम में लिए गए। जहां चमचमाती रेनो कारों के बीच मॉडल ने कैटवॉक कर सबका दिल जीत लिया।

आडिशन में मंडी कुल्लू की बालाओं के साथ विजय मैमोरियल ग्रुप और अभिलाषी नर्सिंग कालेज की छात्राओं ने भी भाग लिया। मिस हिमाचल बनने के लिए प्रतिभाओं ने पहले जजेस के सामने प्रतिभा दिखाई और एक से बढक़र एक प्रतिभागी ने अपनी प्रतिभा का जलवा बिखेरा। कैटवॉक के साथ इस आडिशन की शुरुआत हुई, जिसके बाद सभी प्रतिभागियों ने जजेस को अपना परिचय दिया। प्रतिभाओं को परखने के लिए मिस हिमाचल 2023 की फ ाइनलिस्ट निशा शर्मा मौजूद रहीं। बता दें कि इस इवेंट के मुख्य प्रायोजक अरनी यूनिवर्सिटी, पावर्ड बाई डाबर हेयर ऑयल और को पावर्ड बाई रेनो इंडिया है। कार्यक्रम में मंडी के मशहूर एक्टर एवं डांसर अमित भाटिया और रेनॉल्ट मंडी शोरूम के जीएम अनिल शर्मा बतौर मुख्यातिथि उपस्थित रहे, जबकि रेनॉल्ट मंडी की एचआर हैड मनप्रीत कौर ने बतौर वशिष्ट अतिथि शिरकत की। इस दौरान उपस्थित अतिथियों को सम्मानित भी किया गया।

मेगा प्राइज में मिलेगी रेनॉल्ट क्विड

‘मिस हिमाचल’ की विजेता को पहली बार ईनाम में रेनॉल्ट कार कंपनी की क्विड कार मिलेगी। इस बार मिस हिमाचल बनने वाली प्रतिभागी के लिए रेनोल्ट कार कंपनी यह मैगा उपहार दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप के माध्यम से लेकर आई है। बता दें कि क्विड कार रेनॉल्ट कार कंपने सबसे बेहतर उत्पादों में से एक है। यह कार दिल्ली से लेकर पैरिस तक का 84 हजार किलोमीटर का सफर तय कर चुकी है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App