नादौन में ‘मिस हिमाचल 2024’ का सेमीफाइनल आज, एसडीएम नादौन होंगी की मुख्यातिथि

By: Mar 21st, 2024 12:18 am

नादौन के राजिंद्रा पैलेस गगाल में आज और कल सेमिफाइनल मुकाबले, एक मंच पर दिखेगा ब्यूटी विद ब्रेन का कमाल, आज धर्मशाला, सोलन, नाहन, ऊना और चंडीगढ़ की लड़कियां दिखाएंगीं टैलेंट

स्टाफ रिपोर्टर-हमीरपुर
हिमाचल के नंबर वन मीडिया गु्रप ‘दिव्य हिमाचल’ के मेगा इवेंट ‘मिस हिमाचल-2024’ का सेमीफाइनल गुरुवार को नादौन के राजिंद्रा पैलेस में होगा। एसडीएम नादौन अपराजिता चंदेल सेमीफाइनल की मुख्यातिथि होंगी। दो दिवसीय सेमिफाइनल मुकाबले में ब्यूटी विद ब्रेन लड़कियों का हुनर परखा जाएगा। सेमिफाइनल राउंड में चयनित होने वाली प्रतिभागी फाइनल में प्रवेश करेंगी तथा मिस हिमाचल का ताज हासिल करने वाली प्रतिभागी को ईनाम स्वरूप रेनोल्ट क्विड कार दी जाएगी। दो दिनों तक आयोजित होने बाले सेमिफाइनल राउंड में प्रतिभागियों के हुनर को जजमेंट पैनल द्वारा परखा जाएगा। नादौन का शानदार राजिंद्रा पैलेश ‘मिस हिमाचल’ के सेमिफाइनल के लिए तैयार है। बता दें कि ‘मिस हिमाचल-2024’ के मुख्य प्रायोजक अर्नी यूनिवर्सिटी और को पावर्ड वाई रेनोल्ट हैं। हमीरपुर जिला के नादौन उपमंडल के राजिंद्रा पैलेस नजदीक पैट्राल पंप गगाल में मिस हिमाचल के ग्रैंड फिनाले के लिए ब्यूटी विद ब्रेन का कमाल देखने को मिलेगा। प्रदेश ार में हुए ऑडिशन से चुनकर आईं लड़कियों में सेमीफाइनल के मेगा इवेंट के लिए कड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा। सेमिफाइनल से चुनी टॉप-20 फाइनलिस्ट को मिस हिमाचल का ताज अपने नाम करने का मौका मिलेगा और रेनोल्ट क्विड कार ईनाम के तौर पर जीत सकेंगी। सेमीफाइनल में मॉडलिंग व अभिनय में अपना विशेष स्थान बना चुकी मॉडल लड़कियों के हुनर परखने के लिए पहुंचेंगे। गौरतलब रहे कि पहले दिन 21 मार्च को धर्मशाला, सोलन, नाहन, ऊना और चंडीगढ़ की सिलेक्ट लड़कियों का सेमिफाइनल करवाया जाएगा।

वहीं दूसरे दिन 22 मार्च को पालमपुर, शिमला, मंडी, हमीरपुर और इंदौरा की लड़कियां फाइनल के लिए दावा ठोकेंगी। सेमिफाइनल के लिए लड़कियों के लिए डे्रस कोड भी रहेगा। इसमें प्रतिभागी लड़कियों को ब्लैक कॉकटैल डे्रस एंड स्टील ईंटो में ऑडिशन देना होगा। सेमिफाइनल की जंग में कई राउंड चयनित लड़कियों के बीच में करवाए जाएंग, जिमसें कैटवॉक, सवाल-जवाब राउंड व टेलेंट राउंड भी करवाए जाएंगें। प्रतिभागी लड़कियों को सेमिफाइनल में भाग लेने के लिए सुबह नौ बजे पहुंचना होगा। प्रतिभागी लड़कियों को आईडी प्रूफ भी साथ लाना अनिवार्य रहेगा। सेमिफाइनल में चयनित होने वाली टॉप-20 फाइनलिस्ट लड़कियों के लिए विशेष ग्रूमिंग सेशन के साथ ग्रैंड फिनाले में प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा। गू्रमिंग सेशन में लड़कियों को सब-टाइटल भी दिए जाएंगे। इस दौरान होनहार लड़कियों में विभिन्न राउंड के तहत ब्यूटी विद ब्रेन का कमाल दिखाकर सब-टाइटल जीतने की भी खूब होड़ दिखेगी। ग्रैंड फिनाले में विजेता प्रतिभागियों के साथ टॉप 20 फाइनलिस्ट पर तोहफों की भी बरसात होगी।

‘मिस हिमाचल’ के लिए गोल्डन ऑडिशन

‘दिव्य हिमाचल’ के मेगा इवेंट ‘मिस हिमाचल 2024’ ऑडिशन से वंचित रह गई लड़कियों की ओर से बार-बार ऑडिशन की डिमांड की जा रही है। इसके चलते मिस हिमाचल के गोल्डन ऑडिशन सेमीफाइनल के दौरान 21 व 22 मार्च नादौन के राजिंद्रा पैलेस गगाल में करवाए जाएंगें। गोल्डन ऑडिशन में बंचित रह गई लड़कियां इसमें भाग ले सकती हैं।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App