मेले में ड्यूटी पर तैनात कर्मी ने अस्थायी कंट्रोल रूम के पास खड़ी की बाइक, थोड़ी देर में गायब

By: Mar 24th, 2024 12:54 am

मैड़ी मेले में उमड़ती भीड़ में कइयों की कट रही जेबें, तो कइयों के गायब हो रहे वाहन, आपराधिक तत्व सक्रिय

स्टाफ रिपोर्टर-अंब
बाबा बड़भाग सिंह मैड़ी में चल रहे होली मेला में श्रद्धालु के भेष में पहुंचे आसमाजिक तत्व अपनी अपराधिक गतिविधियों को अंजाम दे रहे है। शुक्रवार को एक बाइक व दर्जनों पर्स चोरी होने की घटना मेले में हुई है। जानकारी के अनुसार मैडी मेले में ड्यूटी पर तैनात कर्मचारी ज्योतिष कुमार निवासी निवासी नंगल जरियाला ने सुबह अपनी बाइक पुलिस के अस्थायी रूमों के पास सुरिक्षत स्थान समझ कर खड़ी की थी। बाइक खड़ी करने के बाद कर्मचारी बेफिक्र होकर अपनी ड्यूटी देता रहा। शाम को ड्यूटी देने के वाद घर जाने के लिए बाइक लेने गया तो बाइक को मौके पर न देख दंग रह गया। उसने अपने स्तर पर उसे ढूंढने का प्रयास किया, लेकिन कोई खुलासा न होने पर इस संबंध में उसने पुलिस थाना अंब में शिकायत दर्ज करवाई है।

उधर पुलिस की निगरानी के बावजूद श्रद्धालुओं की भीड़ का लाभ उठाकर श्रद्धालु वेष में चोर उनकी जेबे काटने में सफल हो रहे है। पिछले तीन दिन की बात की जाए तो चार दर्जन से भी अधिक श्रद्धालुओं की जेबें काटी जा चुकी है। घर वापिस जाने के लिए राशी न होने के लिए डेरा बाबा बड़भाग सिंह के प्रबंधक उनकी मांग को पूरा कर रहे है। एएसपी ऊना संजीव भाटिया ने बताया कि पुलिस पुरी तरह चौकसी बरत रही है। मेला पूरी तरह शांति पूर्ण तरीके दे चला हुआ है। एसडीएम एवं मेला अधिकारी विवेक महाजन व उनके साथ तहसीलदार प्रेम लाल, बीडीओ ओमपाल भी मेले में दी जाने वाली मूलभूत सुविधाओं का ध्यान रख रहे है।

कोटला कलां में रास्ता रोक व्यक्ति से मारपीट

ऊना। ऊना पुलिस थाना क्षेत्र के तहत कोटला कलां में एक व्यक्ति के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। दो अज्ञात व्यक्तियों ने पीडि़त का रास्ता रोक मारपीट की है। जिसमें पीडि़त पवन कुमार निवासी कोटला कलां को चोटें आई है। उधर, एसपी राकेश सिंह ने बताया कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर दो लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 341,323,504,34 के तहत केस दर्ज करके जांच शुरु कर दी है।

अरनियाला में महिला के साथ मारपीट, तीन पर मामला दर्ज
ऊना। ऊना पुलिस थाना क्षेत्र के तहत अरनियाला में कुछ लोगों ने एक महिला के साथ मारपीट की है। पीडि़त महिला ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि गांव के ही तीन लोग इसके घर आए और इसके साथ मारपीट की। यहीं नहीं उक्त लोगों ने इसके साथ गाली-गलोच भी किया। उधर,एसपी राकेश सिंह ने बताया कि पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 452,323,34 के तहत केस दर्ज करके जांच शुरु कर दी है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App