वक्त बताएगा, हम किसी से कम नहीं, रमेश धवाला ने भरी हुंकार; मेरे दामन में एक भी दाग दिखा दो, संन्यास ले लूंगा

By: Mar 28th, 2024 12:08 am

निजी संवाददाता — देहरा गोपीपुर

लोकसभा और विधानसभा उपचुनावों के ठीक पहले भाजपा नेताओं की नाराजगी से पार्टी बैकफुट पर आ गई है। कांग्रेस के बागी विधायकों को पार्टी में शामिल कर और उन्हें ही टिकट देने से कई वरिष्ठ नेता पार्टी से नाराज हो गए हैं। कई भाजपा नेताओं ने पार्टी के विभिन्न पदों से इस्तीफा दे दिया है। इसी कड़ी में अब भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री रमेश ध्वाला ने भी अपनी नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने कहा कि 25 साल की राजनीति में उनके दामन में कोई एक भी दाग दिखा दे, तो वह राजनीति से संन्यास ले लेंगे। उन्होंने कहा कि हमने सैकड़ों प्रलोभनों को ठुकरा कर भाजपा को बिना शर्त समर्थन दिया, लेकिन आज हमारी हमारे ही घर में अनदेखी हो रही है, जो सही नहीं है।

भाजपा नेता ने प्रेस कान्फ्रेंस में कहा कि होशियार सिंह का पार्टी में स्वागत है, लेकिन पुराने और कर्मठ कार्यकर्ताओं को नजरअंदाज करना सही नहीं है। समय आने पर पता चल जाएगा कि हम किसी से कम नहीं हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री सुखविंदर सुक्खू की तारीफ करते हुए कहा कि एक काम के लिए जब में उनके पास गया, तो उन्होंने दस बार मेरा हाल पूछा, जबकि कुछ वरिष्ठ नेता मिलने से भी गुरेज करते हंै। अभी उन्होंने किसी अन्य दल में जाने से भी इनकार नहीं किया है।

ज्वालामुखी में राजीव बिंदल-रमेश धवाला की गुप्त बैठक

ज्वालामुखी — कांग्रेस से आए छह बागी विधायकों को उन्हीं के विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के टिकट देने से प्रदेश की राजनीति में उबाल आ गया है। इस पूरे प्रदेश में इसका असर देखने को मिल रहा है। कई नेता पार्टी से नाराज चल रहे हैं। इसके साथ ही उन नेताओं को मनाने की कोशिशें भी लगातार जारी हैं। इसी कड़ी में बुधवार को प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डा. राजीव बिंदल ने मां ज्वालामुखी के दरबार में माथा टेका और पूर्व मंत्री रमेश धबाला के साथ ज्वालामुखी के एक होटल में गुप्त मंत्रणा की। बताया जा रहा है कि इस दौरान डा. बिंदल ने धवाला को संयम रखने और उनका मान सम्मान बरकरार रखने की बात कही है। हालांकि दोनों बड़े नेताओं के बीच क्या चर्चा हुई, यह तो अंदर की बात है, परंतु बैठक के बाद दोनों नेता बाहर हंसते-हंसते हुए निकले, उससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि स्थिति को शांत करने का प्रयास किया गया है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App