सुक्खू सरकार पर बरसे विक्रम ठाकुर

By: Mar 29th, 2024 12:54 am

बोले, हिमाचल के इतिहास की सबसे झूठी और नाकामयाब सरकार, सीएम के नेतृत्व में प्रदेश के विकास को लगा ग्रहण

दिव्य हिमाचल ब्यूरो- हमीरपुर
सुक्खू सरकार को भविष्य में मात्र झूठ बोलने और प्रदेश का विकास रोकने के लिए याद किया जाएगा। गुरुवार को हमीरपुर संसदीय क्षेत्र प्रभारी व पूर्व मंत्री विक्रम ठाकुर ने सुजानपुर से पूर्व विधायक राजेंद्र राणा के अभिनंदन समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार ने सत्ता में आते ही हिमाचल के विकास को ग्रहण लगा दिया था। आज प्रदेश सरकार को बने लगभग डेढ़ साल होने को आया, परंतु प्रदेश में अस्थिरता फैलाने, कर्ज लेने व अपने दोस्तों को खुश करने के इलावा कोई नया कार्य नहीं किया है। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में सरकार जैसी कोई चीज नजर नहीं आ रही है। पहले सरकार में दोस्तों की प्लेसमेंट करते रहे और उनपर प्रदेश का खजाना लुटाते रहे। वहीं से सरकार के खिलाफ असंतोष की भावना पैदा हुई। छह बागियों के पीछे मात्र मुख्यमंत्री सुक्खू जिम्मेदार है, जिन्होंने उस लोकोक्ति के अनुसार कार्य किया कि ‘बंदर के हाथ लगी हल्दी और वो भी पंसारी बन बैठा’।

मुख्यमंत्री सुक्खू बताए कि उन्होंने प्रदेश के लिए इन 16 महीने में क्या किया हैं। उअपने राजनीतिक जीवन में आज तक ऐसा नहीं देखा कि 68 विधायकों में से 43 आपके साथ हैं, फिर भी सरकार अस्थिर है ये सिर्फ एक ही सूरत में हो सकता है जब अनुभवहीन व्यक्ति उस स्थान पर बैठ गया हो जहां लायक समझ उस व्यक्ति न हो। आज जिन्होंने कांग्रेस संगठन को प्रदेश में स्थापित किया वह उनसे छिटक कर दूर हो गए ऐसे में मुख्यमंत्री अपनी जिम्मेदारी से मुकर नहीं सकते। पूर्व मंत्री विक्रम ठाकुर ने कहा कि आज हर फ्रंट पर मुख्यमंत्री सुक्खू फेल हंै। मुख्यमंत्री के 14 महीने के शासन के दौरान प्रदेश के युवाओं को सडक़ों पर धरना प्रदर्शन के लिए मजबूर होना पड़ा है और इस सरकार ने युवाओं को खून के आंसू रुलाया है। प्रदेश में सुक्खू सरकार द्वारा लाखों नौजवानों को नौकरी देने के नाम पर ठगा
गया है।

मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन के इस्तीफे
मुख्यमंत्री सुक्खू के 14 महीने के शासन के दौरान प्रदेश के युवाओं को सडक़ों पर धरना प्रदर्शन के लिए मजबूर होना पड़ा है और इस सरकार ने युवाओं को खून के आंसू रुलाया है। प्रदेश में सुक्खू सरकार द्वारा लाखों नौजवानों को नौकरी देने के नाम पर ठगा गया है और अपने मित्रों में रेवडिय़ों की तरह कैबिनेट रैंक बांटे गए हैं। उन्होंने कहा कि चुने हुए विधायकों को जलील करना और अपने मित्रों को लूट की छूट देना ही इस सरकार की एकमात्र उपलब्धि कही जा सकती है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App