आज चेन्नई में होगा हैदराबाद का हल्ला

By: Apr 28th, 2024 12:12 am

चेपॉक में शाम 7:30 बजे से टकराएंगे सुपर किंग्स-सनराइजर्स

एजेंसियां— चेन्नई
इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 46वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमें इस मुकाबले के लिए चेन्नई के घर एमए चिदंबरम क्रिकेट स्टेडियम यानी चेपॉक के मैदान पर उतरेगी। इस सीजन में दोनों ही टीमों के लिए इस सीजन का यह 9वां मैच होगा। सनराइजर्स की टीम टूर्नामेंट में अब तक कुल 8 मैच खेल चुकी है, जिसमें उसे पांच में जीत हासिल हुई है और प्वाइंट्स टेबल में तीसरे स्थान पर है।

वहीं सीएसके की टीम आठ मैचों में से सिर्फ चार में जीत दर्ज कर सकी है और वह टेबल में 5वें पायदान पर है। हालांकि, सनराइजर्स के खिलाफ मुकाबला सीएसके के घर में खेला जाएगा। ऐसे में पूरी उम्मीद है कि सीएसके अपने होम कंडिशन का फायदा उठाते हुए दमदार जीत हासिल करे, लेकिन उससे पहले आइए जानते हैं इस मैच के लिए कैसी होगी चेपॉक की पिच। चेपॉक की पिच को लेकर यह माना जाता रहा है कि गेंदबाजों यहां मदद मिलती है।

हैदराबाद। पैट कमिंस (कप्तान), जयदेव उनादकट, मयंक मारकंडे, भुवनेश्वर, फजलहक फारुकी, वाशिंगटन सुंदर, शाहबाज अहमद, ग्लेन फिलिप्स, नितीश रेड्डी, मार्को जानसन, अभिषेक शर्मा, उपेंद्र यादव, एडन मार्करम, हेनरिक क्लासेन, ट्रैविस हेड, मयंक अग्रवाल, अब्दुल समद, वानिंदु हसरंगा, उमरान मलिक।

चेन्नई। एमएस धोनी, ड्वेन कॉनवे, गायकवाड़ (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, मोइन अली, शिवम दुबे, रविंद्र जडेजा, डेरिल मिशेल, रचिन रविंद्र, मिशेल सेंटनर, दीपक चाहर, तुषार देशपांडे, मुकेश चौधरी, मुस्तफिजुर रहमान, मथीशा पथिराना, समीर रिजवी।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App