दलबदलू ना कहें, मैं अपने घर वापस आया हूं: राणा

By: Apr 28th, 2024 12:41 pm

नीलम ठाकुर, मोहाली

मोहाली। हिमाचली जनहित महासभा पंजाब ने खरड़ में एक विशेष बैठक का आयोजन किया। इस बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में सुजानपुर विधानसभा से पूर्व विधायक और वर्तमान में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी राजेंद्र राणा ने शिरकत की। बैठक के दौरान हिमाचली जनहित महासभा के अध्यक्ष जगदेव पटियाल और जनरल सेक्रेटरी पृथ्वीराज शुक्ला ने उनका स्वागत किया। इस दौरान राजेंद्र राणा ने सभी हिमाचलियों से आग्रह किया कि लोकसभा चुनाव में अपना वोट जरूर डालें। उन्होंने कांग्रेस छोड़कर बीजेपी ज्वाइन करने के बारे में कहा कि वह पहले भी भाजपा में थे और अब दोबारा अपने घर में उन्होंने वापसी की है।

राजेंद्र राणा ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू को तानाशाह करार देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जब बात सुनते ही नहीं थे तो कांग्रेस में रहने का फायदा ही क्या था। इस दौरान उन्होंने सुजानपुर विधानसभा से कांग्रेस के प्रत्याशी कैप्टन रणजीत सिंह राणा पर कटाक्ष किया कि जब कैप्टन राणा बीजेपी में होते थे तो उनके बयान थे कि कांग्रेसियों के कपड़े छूना भी उन्हें पसंद नहीं है।

राणा ने कहा कि उन्हें दल बदलू ना कहा जाए, कांग्रेस ने उन्हें जब घर से निकाला तो वह खुले आसमान के नीचे तो रह नहीं सकते थे, कोई ना कोई घर तो चाहिए था। बीजेपी ने अपने घर में प्रवेश करवाया तो यह उनकी घर वापसी है। उन्होंने कहा कि देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों से लोग प्रभावित हैं और हर जगह बीजेपी की ही लहर चल रही है। यही नहीं बीजेपी अपने हर कार्यकर्ता का मान सम्मान करती है।

राजेंद्र राणा ने कहा कि हिमाचल प्रदेश के लोकसभा चुनाव और विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी परचम लहराएंगे और मोदी जी के हाथों को मजबूत करेंगे। इस अवसर पर सेंकड़ो कार्यकताओं ने अपने साथी को भरपूर समर्थन देने का प्रण लिया जिनमे मुख्यतः वरिष्ठ उपाध्यक्ष कुलदीप शर्मा, प्रवेश शर्मा जिला भाजपा सचिव, नरेंद्र राणा भाजपा नेता तिलक राज चड्डा, राम गोपाल उपाध्यक्ष जीसी चौधरी, विनोद गुलेरिया, विनोद रावत, मदन डोगरा, प्रीति राणा, विकास ठाकुर, राज कुमार, के सी ठाकुर कैप्टन एस सी पी सुदेश सकलानी, गुरजीत सिंह सन्नी राजपूत आदि गणमानय सदस्य विशेष तौर से उपस्थित थे।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App