साढ़े 7 लाख से भी कम कीमत में मिलेगी XUV3XO, जानें फीचर

By: Apr 30th, 2024 2:05 pm

मुंबई। भारत की प्रमुख एसयूवी निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड ने एक्सयूवी 3एक्सओ लांचकर दिया है, जिसकी शुरूआती एक्स शोरूम कीमत 7.49 लाख रुपए है। कंपनी ने यहां जारी एक बयान में कहा कि एक्सयूवी 3एक्सओ नवाचार और उत्कृष्टता के प्रति महिंद्रा की प्रतिबद्धता का प्रतिनिधित्व करती है। इसकी परिकल्पना मुंबई में महिंद्रा इंडिया डिज़ाइन स्टूडियो में की गई और चेन्नई के पास महिंद्रा रिसर्च वैली में इंजीनियरिंग और विकास किया गया है।

एक्सयूवी 3 एक्स ओ महिंद्रा की वैश्विक डिजाइन और इंजीनियरिंग टीम की विश्व स्तरीय क्षमताओं का प्रतिनिधित्व करती है। उन्नत विनिर्माण प्रक्रियाओं का उपयोग करके नासिक में महिंद्रा की अत्याधुनिक सुविधा में निर्मित, यह ग्राहकों को एक उच्च गुणवत्ता वाली एसयूवी प्रदान करती है, जो मजबूत है और लंबे समय तक चलने के लिए इंजीनियर की गई है। कई सेगमेंट में आकर्षक एक्सयूवी 3एक्सओ नए जमाने के एसयूवी खरीदारों की उम्मीदों से कहीं बेहतर है। प्रत्येक वैरिएंट को अपने संबंधित सेगमेंट की विशिष्ट आवश्यकताओं और प्राथमिकताओं को पूरा करने के लिए तैयार किया गया है।

कंपनी के ऑटोमोटिव डिवीजन के अध्यक्ष विजय नाकरा ने कहा कि 7.49 लाख रुपए की आकर्षक शुरूआती कीमत पर एक्सयूवी 3 एक्सओ के लांच के साथ महिंद्रा एक एसयूवी क्या हो सकती है, इसे फिर से परिभाषित कर रही है। आप जो कुछ भी चाहते हैं और उससे भी अधिक प्रदान करने के लिए डिजाइन किया गया यह एसयूवी ग्राहकों के व्यापक स्पेक्ट्रम को पूरा करने के लिए बनाया गया है। हैचबैक से अपनी पहली एसयूवी में अपग्रेड करने वालों से लेकर प्रतिस्पर्धी कीमत पर उच्च-स्तरीय सुविधाओं की तलाश करने वाले लक्जरी चाहने वालों तक, एक्सयूवी 3एक्सओ नवीनता, सुरक्षा, आराम और प्रदर्शन का एक अनूठा मिश्रण प्रदान करता है। प्रत्येक वैरिएंट विभिन्न ग्राहक वर्गों की सूक्ष्म आवश्यकताओं के लिए एक रणनीतिक प्रतिक्रिया है। उन्होंने कहा कि बेहतर ड्राइवट्रेन विकल्पों, मजबूत लेवल 2 एडीएएस सुविधाओं, सुरक्षा उपकरणों और उन्नत तकनीकी संवद्र्धन के साथ इसको एक ड्राइविंग अनुभव प्रदान करने के लिए तैयार किया गया है जो उत्साहजनक, सुरक्षित और अपनी श्रेणी से आगे है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App