स्वास्थ्य शिविर में 46 लोगों ने करवाई जांच

By: Apr 23rd, 2024 12:55 am

समाजसेवी संस्था एसएनएस फाउंडेशन ने परवाणू के कामली में लगाया स्वास्थ्य जांच शिविर
निजी संवाददाता-परवाणू
औद्योगिक नगर परवाणू की समाजसेवी संस्था एसएनएस फाउंडेशन ने परवाणू से सटे कामली औद्योगिक क्षेत्र में स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया। इस दौरान औद्योगिक क्षेत्र में रह रहे लोगों के साथ कामली स्थित स्लम ऐरिया के प्रवासियों ने भी अपने स्वास्थ्य की जांच करवाई। एसएनएस फाउंडेशन द्वारा आयोजित कार्यक्रम हिमाचल प्रदेश एड्स कंट्रोल सोसायटी के टारगेट इंटरवेंशन प्रोजेकट के तहत व महाले आनंद फिल्टर सिस्टम के सीएसआर के अंतर्गत आयोजित किया गया। एसएनएस फाउंडेशन द्वारा आयोजित स्वास्थ्य जांच शिविर में डा. निधि मुख्य रूप से उपस्थित रहीं। वहीं एसएनएस फाउंडेशन की और से देवेंद्र शर्मा, चिंत राम शर्मा एवं जसमेर भी उपस्थित रहे।
कैंप के दौरान लगभग 46 के करीब लोगों के स्वास्थ्य की निशुल्क जांच की गई। इस अवसर पर परवाणू में फैले डायरिया से कैसे बचा जाए उसके लिए भी लोगों को जागरूक किया गया ।

वहीं डा. नधि ने बताया की स्वास्थ्य जांच शिविर में लोगों को डायरिया जैसी गंभीर बीमारी से बचाव बारे जागरूक किया गया। उधर, एसएनएस फाउंडेशन की ऑपरेशन हैड अंजना शर्मा ने कहा की परवाणू में जिस प्रकार डायरिया के मामले बढ़ रहे है, उसके लिए हमारी संस्था का दाइत्व बनता है की हम भी लोगों के स्वस्थ की जांच करें और लोगों को डायरिया या इस मौसम में होने वाली बीमारियों के प्रति जागरूक करें । उन्होंने कहा इसी कड़ी में हमारी संस्था द्वारा कामली औद्योगिक क्षेत्र में यह स्वास्थ्य जांच शिविर लगाया जिसमें कामली स्थित स्लम ऐरिये के लोगों ने भी अपने स्वास्थ्य की जांच करवाई।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App