बस-टिप्पर की टक्कर, बस ड्राइवर की मौत

By: Apr 13th, 2024 12:56 am

रायपुर सहोड़ा में दोपहर के समय पेश आया दर्दनाक हादसा, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

कार्यालय संवाददाता-मैहतपुर बसदेहड़ा
पुलिस थाना मैहतपुर बसदेहड़ा के तहत गांव रायपुर सहोड़ा गांव में निजी फैक्टरी के कर्मचारियों को लेकर जा रही बस और टिप्पर में हुई जबरदस्त भिड़ंत में टिप्पर चालक की मौत हो गई। हादसे में बस का सहायक चालक भी घायल हुआ है। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर हादसे की जांच आरंभ कर दी है। जानकारी अनुसार शुक्रवार दोपहर को रायपुर सहोड़ा बाड़े गांव में गैस प्लांट से आगे एक मोड़ पर एक निजी फैक्ट्री में लगे वर्करों को लेकर जा रही बस और टिप्पर में टक्कर हो गई। इस हादासे में टिप्पर चालक ड्राइवर की मौत हो गई है। जबकि बस का सहायक चालक भी इस एक्सीडेंट में घायल हो गया हैं। बस में बैठे फैक्ट्री कर्मचारी के मुताबिक उनकी बस में 20 के करीब लोग बैठे हुए थे। यह सभी लोग टाहलीवाल स्थित एक निजी कंपनी में काम करने के लिए जा रहे थे। बस भी निजी कंपनी द्वारा हायर की गई है। जैसे ही यह बस मोड़ के पास पहुंची तो सामने से एक तेज रफ्तार टिप्पर द्वारा बस को टक्कर मार दी। कंपनी के कर्मचारियों के मुताबिक टिप्पर चालक इतनी तेज गति से आ रहा था कि टिप्पर की टक्कर से बस कई फीट पीछे चली गई। हादसे के बाद टिप्पर चालक की नाजुक हालत को देखते हुए उसको जिला के सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया, लेकिन प्राथमिक उपचार के दौरान चिकित्सकों ने चालक को मृत घोषित कर दिया। वहीं, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अपनी कार्रवाई आरंभ कर दी है। बस के सहायक चालक ने बताया कि बस और टिप्पर में जोरदार टक्कर हुई है। हादसे में उसे भी चोट लगी है। पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना की जांच शुरू कर दी। वहीं, एसपी राकेश सिंह ने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज किया है। पुलिस छानबीन कर रही है।

बाइक चालक को टै्रक्टर के नीचे कुचलने की कोशिश

टाहलीवाल। नंगल खुर्द में शुक्रवार को मामला उस समय तनावपूर्ण हो गया। जब बजरी से भरी ट्रॉली ड्राइवर ने एक युवक को कुचलने की कोशिश की गई। शुक्रवार दोपहर को हरोली विधानसभा क्षेत्र गांव बट्ट खुर्द में अर्जुन कॉलोनी को जाने वाले लिंक मार्ग से गुजर रहे ट्रैक्टर ट्रॉली के ड्राइवर ने हिमाचल प्रदेश महर्षि वाल्मीकि गुरु रविदास एकता महासभा के चैयरमैन नव बैंस पर ट्रैक्टर ट्रॉली चढ़ाने की कोशिश की। महासभा के प्रदेश अध्यक्ष अमित वाल्मीकि, ग्राम पंचयात प्रधान प्रवीण कुमार मौके पर पहुंच कर घटना स्थल पर एसपी ऊना को फोन पर जानकारी दी और एसपी ऊना ने पुलिस को मौके पर भेजा। पुलिस वालों ने ट्रैक्टर ट्रॉली को थाना टाहलीवाल में ले गए। इस मामले में महासभा ने जिलाधीश को ज्ञापन भी दिया। इस मौके पर नव बैंस, अमित बाल्मीकि, रिंकू सेहजल, अंकुश, डॉ. गोबिंद अन्य सहित गणमान्य लोग उपस्थिति रहे।

सडक़ हादसे में तीन जख्मी

अंब। मुबारिकपुर दौलतपुर मार्ग पर हादसे में महिला सहित तीन लोग जख्मी हो गए। पीडि़त उषा देवी पत्नी श्रीकांत मुबारिकपुर पंचायत घर के समीप सडक़ को क्रॉस करने लिए खड़ी थी। उसी दौरान भंजाल की तरफ से तेज रफ्तार से आई एक बाइक ने उन्हें अपनी चपेट में लिया। हादसे के बाद सडक़ किनारे खड़ी महिला उषा देवी सडक़ पर गिरने के बाद लहूलुहान हो गई। वहीं, बाइक पर सवार दो युवक रितीश संदल व आशीष निवासी बीहन भी घायल हो गए। जिन्हें स्थानीय दुकानदार राहुल ठाकुर ने अपने अन्य साथी के साथ तीनों को अपनी निजी गाड़ी में सिविल हॉस्पिटल पहुंचाया। एसएचओ गौरव भारद्वाज ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App