स्वां नदी में रेत भरने आए मजदूर की मौत

By: Apr 4th, 2024 12:55 am

नदी में काम करने आया मजदूर अचानक चक्कर खाकर हुआ बेसुध, ऊना अस्पताल में तोड़ा दम

नगर संवाददाता-ऊना
स्वां नदी में रेत भरने आए 26 वर्षीय एक मजदूर की मौत हो गई। मृतक की पहचान उदय मेहतों पुत्र दताल मेहतो निवासी बिंटोली हाल निवासी झुंगी झोंपड़ी घालुवाल के रुप में हुई है। जानकारी के अनुसार उदय मेहतों बुधवार को घालुवाल स्थित स्वां नदी में एक गाड़ी में रेत भरने के लिए आया था। इस दौरान वह अचानक चक्कर आने से गिर गया और बेसुध हो गया। लोगों ने उसे उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना पहुंचाया। उसे मृत घोषित कर दिया। एसपी राकेश सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की जांच हो रही है।

सडक़ दुर्घटना में एक प्रवासी की मौत

स्टाफ रिपोर्टर, अंब
सडक़ दुर्घटना में एक प्रवासी की मौत होने का समाचार है। मृतक की शिनाख्त फूल चांद 27 पुत्र कधर्ड लाल निवासी खेती नगला, कादर गेज उतर प्रदेश के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार कुठियाडी ठठल लिंक मार्ग पर लोक मित्र केंद्र के पास बने एक शेड के नीचे खून से लतपथ उक्त व्यक्ति को पड़ा देख किसी ने सूचना पंचायत प्रतिनिधि को दी। उसके बाद उन्होंने घटना की सूचना थाना में दी। प्रारंभिक दृष्टि से लगता है कि किसी अज्ञात वाहन ने उक्त मृत व्यक्ति को अपनी चपेट में लिया है। एसएचओ गौरव भारद्वाज ने बताया कि मामला दर्ज किया है।

सडक़ किनारे मिला युवक का शव
अंब। अंब पुलिस थाना क्षेत्र के तहत कुठियाड़ी में सडक़ किनारे 27 वर्षीय युवक का शव मिला है। मृतक की पहचान फूल चंद पुत्र कधर्ड लाल निवासी खेती नगला (उत्तर प्रदेश) के रुप में हुई है। ऐसा प्रतीत हो रहा है कि फूल चंद को रात के समय किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी है, जिससे उसकी मौत हुई है। िबुधवार सुबह ग्राम पंचायत उपप्रधान राम कुमार ने पुलिस को सूचना दी कि कुठियाड़ी में सडक़ किनारे एक शव पड़ा है। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौका पर पहुंचकर जांच शुुरु की। एसपी राकेश सिंह ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया है।

आईएसबीटी ऊना से बाइक चोरी
ऊना। आईएसबीटी ऊना में एक मोटरसाईकिल चोरी होने का मामला सामने आया है। पीडि़त मुकेश कुमार पुत्र सुभाष चंद निवासी पल्लियां ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस को दी शिकायत में मुकेश कुमार ने थाने में बाइक गुम होने की रिपोर्ट दी है। उधर, एसपी राकेश सिंह ने बताया कि पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले को लेकर कार्रवाई में जुटी हुई है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App