डिप्टी सीएम अग्निहोत्री बोले, झूठे ख्वाब देख रही BJP

By: Apr 17th, 2024 12:08 am

उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने साधा निशाना, प्रदेश में भाजपा का मिशन लोटस फेल

विशेष संवाददाता-शिमला

उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार को कोई खतरा नहीं है। छह विधायक बर्खास्त हो चुके हैं और इस समय विधानसभा सदस्यों की कुल संख्या 62 है। इसके मुकाबले कांग्रेस के पास 34 विधायक हैं, जबकि भाजपा के 25 विधायक हैं। कांग्रेस की सरकार जाने का ख्वाब भाजपा दिन में देख रही है, जो कभी पूरा नहीं होगा। मुकेश अग्निहोत्री ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि लोकसभा की चारों और विधानसभा की छह सीटों पर कांग्रेस चुनाव में जीत दर्ज करेगी। 15 महीने के कार्यकाल में जो काम प्रदेश में किए गए हैं उनके आधार पर पार्टी चुनाव में उतरेगी।

प्रदेश में भाजपा का मिशन लोटस पूरी तरह से फेल हो गया है। हिमाचल पहला राज्य बन गया है, जहां भाजपा को मिशन लोटस में कोई कामयाबी नहीं मिल पाई। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के सभी 34 विधायक पार्टी के साथ चट्टान की तरह खड़े हैं। जिन छह विधायकों ने पार्टी से गद्दारी की है उन्हें निष्कासन की सजा मिल चुकी है। इस सजा को देखते हुए न सिर्फ हिमाचल बल्कि पड़ोसी राज्यों में भी कोई सत्ताधारी दल से बगावत की बात नहीं सोच पाएगा।

आपदा में जनता के साथ खड़ी रही कांग्रेस

प्रदेशाध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने कहा कि आपदा के समय कांग्रेस सरकार ने प्रदेश का पूरा साथ दिया है, जबकि भाजपा किनारे पर खड़ा होकर तमाशा देखती रही है। कांग्रेस में भ्रष्टाचार मिटाने की बात कही। कांग्रेस ने 15 महीने में जो विकास के काम किए हैं उन्हें लेकर लोगों के बीच जाएंगे। उन्होंने दावा किया है कि कांग्रेस लोकसभा में चारों सीटें जीतेगी, जबकि विधानसभा उपचुनाव में भी जीत दर्ज करेगी। लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस पूरी तरह से तैयार है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App