बड़ा धमाका करेगी देवरा पार्ट-1, साथ आए करण जौहर

By: Apr 11th, 2024 10:41 am

मुंबई। बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर मैन ऑफ़ मासेस एनटीआर जूनियर की आने वाली फिल्म देवरा: पार्ट 1 का डिस्ट्रीब्यूशन नॉर्थ स्टे्टस में करेंगे। एनटीआर जूनियर की बहुप्रतीक्षित और सबसे महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट देवरा: भाग 1 पर सभी की निगाहें टिकी हुई हैं, फैंस बेसब्री से फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में एनटीआर जूनियर के साथ सैफ अली खान और जान्हवी कपूर प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्माकार करण जौहर भी अब इस फिल्म से जुड़ गए हैं।

करण जौहर ने देवरा पार्ट 1 फिल्म के मेकर्स से हाथ मिलाया है। करण जौहर ने एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें वह जूनियर एनटीआर और देवरा पार्ट 1 के मेकर्स के साथ नजर आ रहे हैं। करण जौहर ने फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिख बड़े तूफान के लिए खुद को तैयार कर लो, हमें इस बात का गर्व है कि इंडियन सिनेमा में मास फिल्म देवरा पार्ट 1 के मेकर्स से हमने नॉर्थ स्टे्टस में डिस्ट्रीब्यूशन के लिए हाथ मिलाया है। फोटो में जूनियर एनटीआर फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी, प्रोड्यूसर अपूर्व मेहता और फिल्म के निर्देशक शिवा कोराताला दिखाई दे रहे हैं।

कोराटाला शिवा द्वारा निर्देशित देवारा दो भागों में प्रदर्शित होगी, जिसका पहला भाग 10 अक्तूबर, 2024 को रिलीज होगा। इस फिल्म का निर्माण युवासुधा आट्र्स और एनटीआर आट्र्स द्वारा किया गया है और इसे नंदमुरी कल्याण राम द्वारा प्रस्तुत किया गया है। फिल्म का संगीत अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा दिया गया है और छायांकन आर रत्नावेलु द्वारा किया गया है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App