धर्मशाला की पलक शर्मा ‘मिस परफेक्ट बॉडी’

By: Apr 17th, 2024 12:06 am

पालमपुर की अंशिका डाबर आंवला हेयर ऑयल ‘मिस ब्यूटीफुल हेयर’

सिटी रिपोर्टर — धर्मशाला

‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के मेगा इवेंट ‘मिस हिमाचल-2024’ के ग्रूमिंग सेशन में ताज जीतने के लिए खूब कसरत चल रही है। ग्रूमिंग सेशन के दूसरे दिन मंगलवार को भी सब-टाइटल प्रतियोगिताएं करवाई गईं। मंगलवार को हुई सब-टाइटल प्रतियोगिता में धर्मशाला की पलक शर्मा ने ‘मिस परफेक्ट बॉडी’ का खिताब अपने नाम किया। इसके साथ ही पालमपुर की अंशिका राणा ने डाबर आंवला हेयर ऑयल ‘मिस ब्यूटीफुल हेयर’ का सब-टाइटल जीता। ग्रूमिंग सेशन के दूसरे दिन मंगलवार को एमएच ब्यूटी सैलून की एमडी हर्षिता व अमृत पाल सिंह सीनियर हेयर ड्रेसर ने प्रतिभागियों को मेकअप, स्किन केयर, बालों की देखभाल का सेशन करवाया। बता दें कि ‘मिस हिमाचल-2024’ में अरनी यूनिवर्सिटी मुख्य प्रायोजक, डाबर आंवला हेयर ऑयल सह-प्रयोजक व रेनॉल्ट इंडिया अहम भूमिका में हैं।

अब 20 अप्रैल को टांडा ऑडिटोरियम में ‘मिस हिमाचल’ का ग्रैंड फिनाले करवाया जाएगा। प्रदेश भर में हुए ‘मिस हिमाचल’ के ऑडिशन से चुनकर व सेमीफाइनल में कड़ी टक्कर के बाद टॉप-20 फाइनलिस्ट ताज जीतने के लिए धर्मशाला पहुंचकर खुद को ग्रूम करने में जुटी हैं। बता दें कि धर्मशाला के श्यामनगर स्थित होटल धौलाधार हिल्स रिजॉर्ट में ग्रूमिंग सेशन चल रहा है। बता दें कि इस बार ‘मिस हिमाचल-2024’ की विजेता को रेनॉल्ट क्विड कार गिफ्ट में दी जाएगी।

एमएच सैलून दाड़ी धर्मशाला की एमडी हर्षिता ने स्किन हेयर केयर के दिए टिप्स

‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के मेगा इवेंट ‘मिस हिमाचल-2024’ के ग्रूमिंग सेशन के दूसरे दिन मंगलवार को एमएच सैलून दाड़ी धर्मशाला की एमडी हर्षिता व अमृत पाल सिंह सीनियर हेयर ड्रेसर ने युवतियों को टिप्स देने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने बताया कि हमें फेस और बालों के लिए हमेशा अच्छे प्रोडक्ट्स का उपयोग करना चाहिए। उन्होंने बताया कि स्किन व बालों की खूबसूरती बरकरार रखने के लिए बाहरी देखभाल के साथ अंदरूनी देखभाल भी जरूरी है। इसके लिए सही खानपान बेहद जरूरी है।

टांडा ऑडिटोरियम में 20 को ग्रैंड फिनाले

20 अप्रैल को टांडा मेडिकल कालेज के सरदार शोभा सिंह ऑडिटोरियम में ‘दिव्य हिमाचल’ के मेगा इंवेट ‘मिस हिमाचल-2024’ का ग्रैंड फिनाले होगा। इसमें हिमाचल प्रदेश के प्रसिद्ध कलाकार, गायक व ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के विभिन्न मंचों से निकली प्रतिभाएं भी अपने हुनर का जादू दिखाएंगी।

‘मिस हिमाचल’ के ताज पर नजर

‘मिस परफेक्ट बॉडी-2024’ का खिताब जीतने वाली धर्मशाला की पलक शर्मा ने कहा कि वह ग्रूङ्क्षमग सेशन में ‘मिस परफेक्ट बॉडी-2024’ का ताज देखकर बेहद खुश हैं। अब उनका पूरा फोकस ‘मिस हिमाचल’ के ताज पर है, जिसके लिए वह जोरों-शोरों से तैयारियां में जुटी हैं।

सब-टाइटल जीतने पर गदगद

डाबर आंवला हेयर ऑयल ‘मिस ब्यूटीफुल हेयर-2024’ का खिताब जीतने वाली पालमपुर की अंशिका राणा ने कहा कि जब उन्हें ‘मिस ब्युटीफुल हेयर’ सब-टाइटल के लिए चयनित किया, तो वह हैरान रह गईं। उन्होंने कहा कि वह टाइटल मिलने पर काफी खुश हैं। उन्होंने बताया कि उसने मम्मी के कहने पर बालों को लंबा किया था और आज टाइटल मिलने पर काफी गर्व महसूस हो रहा है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App