टी-20 वर्ल्ड कप के लिए इंग्लैंड टीम का ऐलान

By: Apr 30th, 2024 4:58 pm

लंदन। आगामी टी-20 विश्वकप के लिए जोफ्रा आर्चर-क्रिस जॉर्डन को इंग्लैंड की 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है। इसके आलवा फिलिप सॉल्ट को भी टीम में मौका दिया गया है। गत विजेता इंग्लैंड ने आज टी-20 विश्वकप के लिए अपनी टीम घोषित कर दी है। जोस बटलर की अगुवाई वाली टीम में जोफ्रा आर्चर और क्रिस जॉर्डन की वापसी हुई है।

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) खेल रहे फिल सॉल्ट को भी टीम में जगह दी गई है। इसके अलावा ऑलराउंडर के रूप में मोईन अली, बेन डकेट और लियम लिविंगस्टोन को टीम में शामिल किया गया है। टीम में स्पिनर आदिल रशिद और टॉम हार्टले है तथा तेज गेंदबाज के तौर पर रीस टॉपले, मार्क वुड, जोफ्रा आर्चर और क्रिस जॉर्डन टीम में है।

टी-20 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड की टीम अपना पहला मुकाबला चार जून को बारबाडोस में स्कॉटलैंड के खिलाफ खेलेगी। इंग्लैंड की टीम को टी-20 वर्ल्ड कप में के ग्रुप बी में रखा गया है।

इंग्लैंड टी-20 विश्व कप टीम: जोस बटलर (कप्तान), फिल साल्ट, विल जैक्स, जॉनी बेयरस्टो, बेन डकेट, हैरी ब्रूक, लियाम लिविंगस्टोन, मोइन अली (उप-कप्तान), सैम कुरेन, क्रिस जॉर्डन, टॉम हार्टले, आदिल राशिद, जोफ्रा आर्चर, मार्क वुड और रीस टॉपले।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App