ग्रूमिंग के लिए धर्मशाला पहुंची फाइनलिस्ट

By: Apr 14th, 2024 9:44 pm

‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के मेगा इवेंट के फिनाले के लिए टॉप-20 युवतियों में होगी टक्कर

स्टाफ रिपोर्टर— धर्मशाला
‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के मेगा इवेंट ‘मिस हिमाचल-2024’ का ताज कब्जाने के लिए हिमाचल के विभिन्न जिलों से टॉप-20 फाइनलिस्ट रविवार को ताज जीतने के लिए धर्मशाला पहुंच गईं। धर्मशाला के श्यामनगर में स्थित होटल धौलाधार हिल्स रिजॉर्ट में प्रतिभागि युवतियों का पाांपरिक तरीके से स्वागत किया गया। इस दौरान ग्रूमिंग सेशन के लिए पहुंचने पर युवतियों का इंट्रोडक्शन राउंड भी करवाया गया, जिसमें युवातियों ने अपने बारे व लक्ष्यों के बारे में विस्तार से बताया। 20 अप्रैल को ‘मिस हिमाचल-2024’ का ताज कब्जाने के लिए सरदार शोभा सिंह ऑडिटोरियम टांडा में कांटे की टक्कर होगी। फिनाले में हुनर परखने के लिए ‘फेमिना मिस इंडिया-2022’ की सेकेंड रनरअप शिनाता चौहान विशेष रूप से सेलेब्रिटी जज के रूप में पहुंचेगी।

विजेता प्रतिभागी को मेगा प्राईज रेनॉल्ट क्विड कार संग दर्जनों पुरस्कारों की बारिश होगी। वहीं, ग्रूमिंग सेशन में युवतियों को एक सप्ताह तक मॉडलिंग सहित सवाल-जवाब को लेकर टिप्स दिए जाएंगे। वहीं, ग्रूमिंग सेशन के दौरान ‘मिस हिमाचल’ के आठ सब-टाइटल के लिए टक्कर देखने को मिलेगी। बता दें कि ‘मिस हिमाचल’ के मुख्य प्रायोजक अरनी यूनिवर्सिटी व सह-प्रयोजक डाबर आंवला हेयर ऑयल व को-पावर्ड वाय रेनॉल्ट इंडिया हैं। बता दें कि ग्रूमिंग सेशन के दौरान विभिन्न सब-टाइटलों की भी प्रतियोगिताएं करवाई जाएंगी। इस दौरान प्रतिभागी युवतियां ब्यूटी विद ब्रेन का कमाल दिखाकर टाइटल कब्जाने के लिए खूब जोर-अजमाइश करेंगी। ग्रैंड फिनाले में ब्यूटी विद ब्रेन की परख के साथ गीत-संगीत व डांस का भी तडक़ा लगेगा।

सब-टाइटल का चलेगा दौर
ग्रूमिंग सेशन के दौरान ‘मिस हिमाचल-2024’ की टॉप-20 फाइनलिस्ट को ग्रैंड फिनाले के लिए तैयार करने के लिए टिप्स दिए जाएंगे। इसमें कैटवॉक, डांस, फिटनेस, मेकअप, कम्युनिकेशन, योग, प्रोफेशनल फोटोग्रॉफी शूट सहित अन्य गतिविधियां करवाई जाएंगी। ग्रूमिंग सेशन के साथ ही हर दिन सब-टाइटल प्रतियोगिताएं भी करवाई जाएंगी। इसमें मिस फोटोजैनिक, मिस स्माइल, मिस स्टाइल दिवा, ब्यूटीफुल हेयर, ब्यूटीफुल आईज़, स्किन सहित अन्य सब-टाइटल्स दिए जाएंगे।

टॉप-20 फाइनलिस्ट
‘मिस हिमाचल-2024’ टॉप-20 फाइनलिस्ट में पलक शर्मा धर्मशाला, आलीशा ठाकुर कुल्लू, प्रिंयका ठाकुर रामपुर, अंशिका राणा पालमपुर, रिया जस्वाल हमीरपुर, अर्ची ठाकुर रामपुर, सलोनी ठाकुर चंबा, आरजू शेख रामपुर, शैजल दीवान कांगड़ा, कोहिनूर सरैक शिमला, शेफाली राफ्टा शिमला, सिमरन कश्यप सोलन, नताशा शर्मा शिमला, ओशीन राठौड़ शिमला, वंशिका गाज्टा शिमला, अपेक्षा ससौदिया शिमला, वरुणी चंदेल नालागढ़, वसुंधरा राठौड़ चंबा और प्रियंका रघुवंशी सोलन धर्मशाला पहुंच गईं।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App