गौंडर ग्रुप का गैंगस्टर गिरफ्तार, चिट्टा भी पकड़ा

By: Apr 29th, 2024 12:00 am

जालंधर पुलिस ने आरोपी से हथियारों संग चिट्टा भी पकड़ा

निजी संवाददाता-जालंधर

पंजाब में जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने संगठित अपराध पर अपनी कार्रवाई तेज करते हुए रविवार को गौंडर ग्रुप के एक खूंखार गैंगस्टर को हथियारों और हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। विवरण देते हुए, पुलिस आयुक्त स्वपन शर्मा ने कहा कि गैंगस्टर के खिलाफ पहले से ही 14 मामले लंबित थे और वह हथियारों और मादक पदार्थों की तस्करी, हत्या के प्रयास, जबरन वसूली और अन्य जैसे संगठित अपराध में शामिल था। उन्होंने कहा कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि विक्की गौंडर गिरोह से जुड़ा एक गैंगस्टर शहर में सक्रिय है और जालंधर और अन्य शहरों में अवैध हथियारों की आपूर्ति सहित कई अपराधों में शामिल है। जानकारी पर कार्रवाई करते हुए, स्पेशल सेल टीम ने सुङ्क्षरद्र कुमार पुत्र सोमनाथ निवासी जालंधर को सफलतापूर्वक गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने कहा कि सुङ्क्षरद्र कुमार एक घोषित अपराधी था और इन अवैध हथियारों का उपयोग करके आगे अपराध करने की प्रतीक्षा कर रहा था।

पुलिस आयुक्त ने कहा कि पुलिस ने गिरफ्तार अपराधी से एक 32 बोर की पिस्तौल, एक मैगजीन और पांच कारतूस, एक देसी पिस्तौल, 315 बोर का एक देसी कट्टा और 260 ग्राम हेरोइन भी बरामद किए हैं। स्वपन शर्मा ने कहा कि जांच में सुङ्क्षरद्र कुमार ने कई अपराधों में शामिल होने की बात कबूल की है। उन्होंने कहा कि उसके खिलाफ आम्र्स एक्ट, 21 एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

अमृतसर में हेरोइन पकड़ी

जालंधर। सीमा सुरक्षा बल ने अमृतसर जिला में संदिग्ध हेरोइन का एक पैकेट बरामद किया है। बीएसएफ के प्रवक्ता ने बताया कि बीएसएफ खुफिया ङ्क्षवग को जिला अमृतसर के सीमावर्ती क्षेत्र में एक संदिग्ध पैकेट की मौजूदगी के बारे में सूचना मिली। उन्होंने बताया कि तलाशी के दौरान जवानों ने राजाताल गांव से सटे एक कटी हुई फसल के खेत से संदिग्ध हेरोइन का एक पैकेट बरामद किया जिसमें कुल 440 ग्राम हेरोइन थी। नशीले पदार्थों को पीले चिपकने वाले टेप से लपेटा गया था और उसमें एक छोटी एलईडी लाइट लगी हुई थी।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App