पलकों पर बिठाए गुरजीत सिंह औजला, चुनावों को लेकर भरी हुंकार

By: Apr 17th, 2024 12:07 am

अमृतसर में कांगे्रस प्रत्याशी का जोरदार स्वागत, चुनावों को लेकर भरी हुंकार

निजी संवाददाता—अमृतसर

अमृतसर से कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी गुरजीत सिंह औजला का अमृतसर पहुंचने पर बुधवार को गर्मजोशी से स्वागत किया गया। रेलवे स्टेशन पर हजारों की संख्या में समर्थक पहुंचें और उन्होंने फूलों और पटाखों से उनका स्वागत किया। सांसद गुरजीत सिंह औजला के अमृतसर पहुंचने पर कांग्रेसी सीनियर नेताओं, समर्थकों और लोगों ने अमृतसर रेलवे स्टेशन पर ढोल और फूल पटाखों से स्वागत किया। अंदर उन्हें फूल मालाएं पहनाएं गईं, तो बाहर समर्थकों ने पटाखे चलाए और जोरदार समर्थन दिया। कांग्रेस के दो बार एमपी रहे चुके गुरजीत सिंह औजला ने तीसरी बार भी लोकसभा चुनावों के लिए मिली टिकट को गुरु नगरी के लोगों ओर पवित्र सरोवरों को समर्पित किया। उन्होंने कहा कि लोग इस बार भी उन पर विश्वास बनाए रखें, तो ओर भी ज्यादा काम होंगे। वो अपने शहर के लिए हमेशा मौजूद हैं और लोगों के सुख-दुख में साथ खड़े रहेंगे।

अमृतसर रेलवे स्टेशन पर पहुंचे समर्थक गुरजीत सिंह औजला के दफ्तर तक साथ गए। यह स्वागत समारोह रोड शो में तब्दील हो गया।

मां के आशीर्वाद से की शुरुआत

गुरजीत सिंह औजला अमृतसर पहुंचते ही गाड़ी से उतर कर पहले रेलवे स्टेशन पर लगे श्री दरबार साहिब के मॉडल के आगे नतमस्तक हुए। उसके बाद बाहर आकर उन्होंने अपनी मां जागीर कौर का आशीर्वाद लिया। उनके दिए प्रसाद और जल को छका और फिर गाड़ी से बाहर आकर सबका धन्यवाद किया।

तीसरी बार भी जीत होगी दर्ज

रेलवे स्टेशन पर उमड़े हजूम का धन्यवाद करते हुए गुरजीत सिंह औजला ने कहा कि तीसरी बार भी जीत दर्ज की जाएगी। इंडिया एलायंस के साथ सरकार बनाई जाएगी और देश के संविधान को बचाया जाएगा। उन्होंने कहा उनके समर्थक और अमृतसर के लोग उनके साथ हैं और उन्हें पूरा विश्वास है कि यह समर्थक और लोग उन्हें जीत का सेहरा बंधवाएंगे।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App