पति और ससुर ने मिलकर की थी महिला की ह*त्या

By: Apr 22nd, 2024 5:10 pm

सोलन। हिमाचल प्रदेश के सोलन शहर से चंद किलोमीटर की दूरी पर सपरून में हुई महिला की हत्या मामले में एक नया मोड़ आया है। पुलिस ने पहले महिला की हत्या के आरोप में पति को गिरफ्तार किया था। वहीं, अब पुलिस ने महिला के ससुर को भी गिरफ्तार कर लिया है। जांच में ये खुलासा हुआ है कि महिला की हत्या में पति के साथ-साथ उसका ससुर भी संलिप्त था। आरोपी पति ने पहले ही जांच के दौरान गुनाह कबूल कर लिया था।

पुलिस के मुताबिक तफ्तीश के दौरान पाया गया कि आरोपी का पिता राकेश कुमार (48) व माता नगर निगम में कूड़ा उठाने के काम करते हैं। दोनों ने सुबह नगर निगम कार्यालय में हाजरी लगाई थी और अपने काम पर डोर टू डोर कूड़ा उठाने चले गए। तफ्तीश के दौरान मृतका के दोनों बच्चों से भी नियमानुसार पूछताछ की गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का अवलोकन करने पर पाया गया कि महिला की मौत गला दबाने से हुई है। तफ्तीश के दौरान परिवार के सभी लोगों के कॉल डिटेल, लोकेशन डाटा व कलीन के आसपास के इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया।

तफ्तीश में पाया गया कि मृतका के ससुर राकेश कुमार नगर निगम कार्यालय में हाजरी लगाने के पश्चात जैसे ही वार्ड नम्बर 12 में कूड़ा उठाने के लिए गया तो वहां से अचानक अपने घर पहुंच गया था। इसके बाद पुलिस को संदेह होने लगा। पुलिस ने महिला के ससुर को हिरासत में लेकर गहनता से पूछताछ की। सभी साक्ष्यों के आधार पर हत्या के आरोप में पहले से गिरफ्तार अश्वनी कुमार के पिता राकेश कुमार की भी गिरफ्तार किया गया। इस हत्या में राकेश कुमार की भी संलिप्तता पाई गई है। आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे तीन दिन पुलिस रिमांड मिला है। दोनों आरोपियों से पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है। सोलन के पुलिस अधीक्षक गौरव कुमार ने मामले की पुष्टि की है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App