भैरा-लोहारली में बरामद की अवैध शराब

By: Apr 14th, 2024 12:55 am

नशा तस्करों पर पुलिस ने कसा शिकंजा, जगह-जगह रखी जा रही है कड़ी नजर

स्टाफ रिपोर्टर-अंब
थाना अंब के तहत एक राहगीर के पास से एक पेटी अवैध शराब बरामद हुई है। शुक्रवार शाम करीब आठ बजे जब पुलिस की टीम गश्त पर थी, तो उन्हें दियाड़ा से बडूही की तरफ को जाता हुआ एक व्यक्ति दिखाई दिया। राहगीर के नजदीक जब पुलिस ने अपनी गाड़ी रोकी तो उक्त व्यक्ति घबरा कर भागने का प्रयास करने लगा, लेकिन पुलिस ने उन्हें घेर लिया। एसएचओ गौरव भारद्वाज ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया है।

लोहारली में छह बोतल अवैध दारू बरामद

गगरेट। गगरेट पुलिस ने लोहारली में छह बोतल अवैध शराब पकड़ी है। पुलिस ने अवैध दारु को जब्त कर आरोपित व्यक्ति अवतार सिंह निवासी बढ़ेडा राजूपतां के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया है। एसपी राकेश सिंह ने मामले की पुष्टि की है।

अंब में दस बोतल सहित पकड़ा व्यक्ति

अंब। पुलिस थाना क्षेत्र के तहत भैरा में एक व्यक्ति को 10 बोतल अवैध दारू सहित पकड़ा है। पुलिस ने आरोपित सुभाष खन्न निवासी भैरा के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। एसपी राकेश सिंह ने मामले की पुष्टि की है।

महिला ने लगाया मारपीट का आरोप, मामला दर्ज

ऊना। बंगाणा पुलिस थाना क्षेत्र के तहत धरेत गांव में एक महिला ने कुछ लोगों पर मारपीट करने के आरोप जड़े है। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर नामजद लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 341, 323,504,34 के तहत केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में पीडि़ता ने बताया कि गत जब यह पानी की मोटर बंद करने जा रही थी । एसपी राकेश सिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कांगड़ में सट्टा पर्चियां पकड़ीं, पुलिस ने किया मामला दर्ज
ऊना। हरोली पुलिस ने कांगड़ में एक व्यक्ति से 4235 रुपए की नकदी व सटटा पर्चियां बरामद की है। पुलिस ने सटटा पर्चियां व नकदी कब्जे में लेकर आरोपित अविनाश निवासी पालकवाह के खिलाफ जांच शुरू कर दी है। एसपी राकेश सिंह ने मामले की पुष्टि की है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App