‘मिस हिमाचल’ को मिली रेनॉल्ट क्विड कार

By: Apr 22nd, 2024 9:17 pm

टीएमसी: ‘मिस हिमाचल-2024’ शिमला की वंशिका घास्टा को रेनॉल्ट क्विड कार की चाबी सौंपते रेनॉल्ट के ऑल इंडिया फील्ड सेल्स हैड गगनदीप सिंह व टीम के सदस्य सभी फोटो: विनोद कुमार

पंकज राणा— टीमएसी

‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के मेगा इवेंट ‘मिस हिमाचल-2024’ का ताज शिमला की वंशिका घास्टा ने अपने किया। वंशिका ने ‘मिस हिमाचल’ के मंच पर सबका दिल जीता और उन पर उपहारों की बौछार हुई। वंशिका को रेनॉल्ट इंडिया की ओवर से लाल रंग की क्विड कार उपहार में दी गई। ग्रैंड फिनाले के दौरान रेनॉल्ट क्विड कार भी आकर्षण का मुख्य केंद्र रही। काबिलेगौर है कि इस बार ‘मिस हिमाचल-2024’ में रेनॉल्ट इंडिया की सह प्रायोजक की भूमिका रही। इससे पहले टॉप-20 फाइनलिस्ट ने रेनॉल्ट इंडिया के शोरूम का दौरा भी किया। इस दौरान उन्हें रेनॉल्ट के निर्देशकों व प्रबंधकों की टीम ने उन्हें कुछ टिप्स भी दिए थे। सह प्रायोजक रेनॉल्ट इंडिया की ओर से गगनदीप सिंह आल इंडिया फील्ड सेल्स हैड, मयंक वर्मा एरिया सेल्स मैनेजर, राज छाबरा डीलर प्रिंसीपल कांगड़ा, अखिल पांडे रीजनल सेल्स मैनेजर, आशीष धवन एरिया सेल्स मैनेजर, अंकित गुप्ता नॉर्थ जोन रूरल मैनेजर, जनरल मैनेजर रविंद्र ठाकुर, हर्ष गौतम सेल्स मैनेजर कांगड़ा, सौरभ सूद ईडीपी मैनेजर कांगड़ा, मनीष मेहरा कांगड़ा, विश्वास सिक्का सेल्स एग्जीक्यूटिव कांगड़ा, सोनू सेल्स एग्जीक्यूटिव कांगडा अंकुश सेल्स एग्जीक्यूटिव कांगडा, सिकंदर गुलेरिया रिसेप्शनिस्ट कांगड़ा, सिमरन कौंडल सीआरई कांगड़ा, संदीप चौधरी इंश्योरेंस मैनेजर कांगड़ा की पूरी टीम ‘मिस हिमाचल 2024’ के ग्रैंड फिनाले का गवाह बनी। ‘मिस हिमाचल’ वंशिका घास्टा को रेनॉल्ट इंडिया की ओर से सरदार सोभा सिंह सभागार टीएमसी कांगड़ा में लाल रंग की क्विड कार भेंट की गई। यह दृश्य भी बहुत मनमोहक रहा। रेनॉल्ट इंडिया की नए फीचर व नए लुक की आकर्षक कारें भी सोभा सिंह सभागार टीएमसी के प्रांगण में आकर्षण का केंद्र बनी हुई थीं। (एचडीएम)

कर्मचारियों ने नई क्विड के फीचर्स से करवाया अवगत

कार्यक्रम के रेनॉल्ट इंडिया ने गाडिय़ों की प्रदर्शनी भी लगाई। ‘दिव्य हिमाचल’ के मेगा इंवेट ‘मिस हिमाचल-2024’ के ग्रैंड फिनाले में अतिथियों को कंपनी के कर्मचारियों ने नई रेनॉल्ट क्विड में कई सारे शानदार फीचर्स से अवगत करवाया। इस कार में स्टीयरिंग माउंटेड ऑडियो कंट्रोल, सीट बेल्ट रिमाइंडर, मिरर माउंटेड इंडिकेटर के साथ ही इसमें रिवर्स पार्किंग सेंसर, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम जैसे फीचर्स मिलेंगे। सुरक्षा के लिहाज से इस कार में चार एयरबैग दिए गए हैं। यही नहीं अब इस कार में हिल स्टार्ट असिस्ट फीचर भी मिलेगा।

न्यूजपेपर एजेंट भी नवाजे

टीएमसी। ‘मिस हिमाचल-2024’ के मंच से ‘दिव्य हिमाचल’ न्यूज पेपर के एजेंटों को भी सम्मानित किया गया। इस दौरान बैजनाथ के नितिन को, नगरोटा बगवां से शमू को, मटौर से मुनीष डोगरा को, कांगड़ा के अश्वनी को, टांडा के करण चंद को सम्मानित किया गया। इसके अलावा रैत के विशाल, पठियार के राजीव, गगल के उधम सिंह, बंडी के शमशेर और बलधर के राजकुमार व तंगरोटी के नरेंद्र कौशल को भी सम्मानित किया गया।

शिनाता चौहान ने पैराडाइज वेडिंग कास्टल सैलून में करवाया मेकअप-हेयर ट्रीटमेंट

राकेश कथूरिया— कांगड़ा

‘मिस इंडिया-2022’ की सेकेंड रनरअप शिनाता चौहान ‘ब्यूटी विद ब्रेन’ की शानदार उदाहरण है। सोमवार को शिनाता चौहान घुरकड़ी स्थित पैराडाइज वेडिंग कास्टल सैलून में मेकअप और हेयर ट्रीटमेंट करवाने के लिए पहुंचीं। इस मौके पर सैलून के एमडी सुरेंद्र पॉल ने उनका स्वागत किया। शिनाता चौहान ने बताया कि उन्हें सैलून की सेवाएं बहुत पसंद आईं। उन्होंने गुणवत्ता और लग्जऱी सेवाओं के लिए पैराडाइज वेडिंग कास्टल सैलून को हिमाचल का नंबर वन लग्जऱी सैलून बताया। इसके इलावा मिस हिमाचल-24 की टॉप 20 रनरअप ने भी शुक्रवार को पैराडाइस वेडिंग कास्टल में पहुंच कर स्किन और हेयर केयर से जुड़ी जानकारी ली। पैराडाइज सैलून सेल्फ ग्रूमिंग और मेकअप से जुड़े सेशन करवाता रहा है। (एचडीएम)

हिमाचल में बसने का दिल कर रहा

धर्मशाला की आबोहवा की दीवानी हुईं सेलेब्रिटी जज शिनाता चौहान

टीएमसी। ‘मिस हिमाचल-2024’ के ग्रैंड फिनाले में बतौर सेलेब्रिटी जज पहुंचीं ‘फेमिना मिस इंडिया’ की सेकेंड रनरअप शिनाता चौहान ने कहा कि उनका पहली बार हिमाचल आना हुआ है। उन्हें धर्मशाला की हवा बहुत पसंद आई है। उन्होंने कहा कि हम शहरों में रहते हैं और शहरों में बड़ी-बड़ी बिल्डिंग होने के कारण कभी प्राकृतिक हवा महसूस करने का मौका ही नहीं मिल पाया। उन्होंने कहा कि जब वह धर्मशाला पहुंचीं, तो यहां बसने का दिल हो गया। हिमाचल के लोगों ने भी उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। ‘मिस हिमाचल’ के गैं्रड फिनाले के दौरान पहाड़ी राज्य की बेटियों प्रतिभागियों ने मंच पर जिस तरह की प्रतिभा दिखाई, वो काबिले तारीफ है। उन्होंने कहा कि मंच पर उपस्थित सभी लड़कियों ने ‘मिस हिमाचल’ बनने के लिए काफी मेहनत की है और उनकी मेहनत को वह महसूस कर पा रही हैं।

एक नजर

महिला के सशक्त होने से पूरा परिवार होता है समृद्ध

टीएमसी। भारत की गोल्डन लेडी डा. भारती तनेजा ने ‘मिस हिमाचल-2024’ के ग्रैंड फिनाले में निर्णायक मंडल में शामिल रहीं। आल्प्स ब्यूटी ग्रुप की संस्थापक निदेशक के रूप में उन्होंने अपने महान दृष्टिकोण और विचारों के साथ भारतीय सौंदर्य उद्योग को बदल दिया है। भारत की गोल्डन लेडी सौंदर्य विशेषज्ञ, एक आयुर्वेद आचार्य के रूप में प्रसिद्ध दुनिया भर में काम करने के लिए भारतीय महिलाओं और पुरुषों के लिए रोजगार पैदा करने के मिशन के साथ दृष्टि रखती हैं। भारती तनेजा ने एक फाउंडेशन की स्थापना की, जहां लाखों वंचित महिलाओं को सालों तक मुफ्त प्रशिक्षण और नौकरी दिलाने में सहायता दी जाती है। उन्होंने घर बैठे सुरक्षित रूप से कमाने की पहल शुरू की। भारती तनेजा का कहना है कि जब आप एक महिला को सशक्त बनाते हैं, तो पूरा परिवार समृद्ध होता है।

लोकप्रिय गोगी बैंड ने लगाए चार चांद

टीएमसी। लोकप्रिय गोगी बैंड ने ‘मिस हिमाचल-2024’ के ग्रैंड फिनाले में ऐसी धुनों की छठा बिखेरी की कि सभागार में बैठे दर्शक मंत्रमुग्ध हो गए। गोगी बैंड ने एक से बढक़र एक धुन से कार्यक्रम के माहौल को संगीतमय बना दिया। सुशील गोगी ने लगभग 30 साल पहले सोलन के कुनिहार में इस गोगी बैंड की शुरुआत हुई थी। गोगी बैंड में वर्तमान में सात लोग कार्य कर रहे हैं।

रिया रिहान-जयंत भारद्वाज ने एंकरिंग से बांधा समां

टीएमसी। ‘मिस हिमाचल 2024’ के ग्रैंड फिनाले में एंकर रिया रिहान व जयंत भारद्वाज ने दर्शकों का मन मोह लिया। पालमपुर की बेटी रिया रिहान ने कार्यक्रम के दौरान सरदार सोभा सिंह सभागार टीएमसी में दर्शकदीर्घा में मौजूद दर्शकों, अतिथियों व गणमान्यों का खूब मनोरंजन किया। रिया के साथ मंडी निवासी एंकर जयंत भारद्वाज की आवाज के भी दर्शक कायल हो गए। जयंत ने कार्यक्रम के बीच-बीच में कभी गानों, कभी मिमिक्री, शायरी व जोक्स से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचते नजर आए। उनके जोक्स पर लोग हंस-हंस कर लोट-पोट हुए। जयंत ने ‘दिव्य हिमाचल’ के साथ ‘मिस हिमाचल-2012’ से जुड़े हैंै।

गणमान्य विभूतियां भी नवाजीं

टीएमसी। ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ की ओर से देवा ट्रैवल धर्मशाला के एमडी प्रदीप धीमान, रेनवो इंटरनेशनल स्कूल की एडमिन हैड मधु चौधरी, वेदी ट्रैवलस के एमडी मनमोहन वेदी, एविनेयर एकेडमी के एमडी आंचल छाबरा, महामाई मेगा मार्ट के एमडी सन्नी लाल, शांति गेस्ट हाउस के एमडी सुरिंद्र कौंडल, सीता पैलेस के एमडी प्रणाम राणा, जैन फर्नीचर योल धर्मशाला से आशीष जैन, शर्मा एंड सन्स शीला चौक धर्मशाला से प्रवीण शर्मा को भी सम्मानित किया गया। ग्रैंड फिनाले में प्रशासनिक सहित अन्य विभिन्न क्षेत्रों की विभूतियों को मंच पर सम्मानित किया गया। इसमें एसडीएम नगरोटा बगवां मुनीष शर्मा, डीएम एचआरटीसी मंडल धर्मशाला पंकज चड्डा, पोस्ट ऑफिस धर्मशाला के प्रधान डाकपाल सुरेश कुमार कपूर, हिमाचल के लोकगायक सुनील राणा, पूर्व कर्नल आरपी गुलेरिया, गगल एयरपोर्ट के निदेशक धीरेंद्र सिंह, टांडा मेडिकल कालेज में स्वास्थ्य सेवाएं दे रही दामोद्री शर्मा, माता बगलामुखी मंदिर से पंडित आचार्य दिनेश शर्मा, जिला कांगड़ा बार एसोसिएशन स्थित धर्मशाला के अध्यक्ष तरुण शर्मा, सचिव अमन सहित नरेंद्र कौशल सहित अन्य गणमान्य व्यक्तियों को सम्मानित किया गया।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App