खाई में पिकअप, ड्राइवर की मौत

By: Apr 25th, 2024 12:10 am

चंबा-तीसा सडक़ पर नियंत्रण खो देने से पेश आया हादसा, पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजी लाश दिव्य हिमाचल ब्यूरो-चंबा
चंबा-तीसा मुख्य मार्ग पर बुधवार शाम पिकअप वाहन के गहरी खाई में जा गिरने से इसमें सवार चालक की मौत हो गई। फिलहाल वाहन में एक ही व्यक्ति सवार बताया गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सिविल अस्पताल तीसा भेज दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर दुर्घटना के विस्तृत कारणों की जांच आरंभ कर दी है।

जानकारी के अनुसार बुधवार शाम को चंबा से तीसा की ओर जा रही पिकअप मधुवाड़ के समीप सेरी मोड़ के पास अचानक अनियंत्रित होकर गहरी ढांक से लुढक़कर नीचे खाई में जा गिरी। परिणामस्वरूप इसमें सवार चालक ठाकुर दास निवासी शिकारी की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंचे लोगों ने पुलिस को सूचित करने के साथ ही राहत व बचाव कार्य आरंभ कर दिए। इसी बीच नकरोड़ पुलिस चौकी से टीम भी घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस व लोगों ने सर्च आपरेशन के दौरान मृत चालक का शव खाई से निकालकर पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया। उधर, एसपी चंबा अभिषेक यादव ने तीसा मार्ग पर सेरी मोड के पास पिकअप के दुर्घटनाग्रस्त होने से चालक के मारे जाने की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि तीसा पुलिस थाना में मामला दर्ज कर विस्तृत कारणों की जांच की जा रही है। चालक के शव का पोस्टमार्टम गुरुवार को करवाया जाएगा।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App