Punjab News: अमृतसर में युवक का म*र्डर

By: Apr 24th, 2024 12:08 am

हमलावरों ने ताबड़तोड़ चलाई गोलियां, मृतक पेरोल पर आया था बाहर

निजी संवाददाता— अमृतसर

गुरु नगरी में एक युवक की निर्मम हत्या का मामला सामने आया है। मृतक की पहचान रूपिंदर सिंह (35) निवासी गांव घनुपुर काले के रूप में हुई है। रुपिंदर सिंह के साथी हरप्रीत सिंह ने बताया कि रुपिंदर उस वक्त अपने तीन अन्य साथियों के साथ कार में जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में बलेरो गाड़ी पर पहले से ही दो लोग खड़े थे, जिन्होंने गोलियां चलानी शुरू कर दीं और फिर भाग निकले। इस बीच रूपिंदर गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे उसका साथी तुरंत एक निजी अस्पताल में ले गया, जहां डाक्टरों ने रूपिंदर को मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी हरपाल सिंह ने बताया कि गोलीबारी की इस घटना से गांव घनुपुर काले के निवासी रूपिंदर की मौत हो गई है।

उन्होंने बताया कि मृतक रुपिंदर और उसके साथियों के खिलाफ 302 का मामला दर्ज था और रुपिंदर कुछ समय पहले ही जमानत पर जेल से बाहर आया था। पुलिस के मुताबिक इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच कर हमलावरों के बारे में जानकारी हासिल की जाएगी और दोषियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

जालंधर पुलिस ने धरे तीन आरोपी 20 किलो बिजली की तार पकड़ी

जालंधर। जालंधर ग्रामीण के गोराया की पुलिस ने डकैती करने वाले तीन व्यक्तियों को 20 किलो बिजली के तार सहित गिरफ्तार किया है। स्वर्णजीत उप पुलिस कप्तान ने बताया कि उन्होंने कुलवंत सिंह पुत्र जोगिंद्र निवासी गांव पत्ती माने की बडां की जमीन में लगी मोटर से तारों की चोरी की शिकायत के आधार पर तीन व्यक्तियों को पकड़ा है। पूछताछ में आरोपियों ने अपने नाम अमित कुमार निवासी कृष्णा कॉलोनी गुरायाए, मुहम्मद स्कीब निवासी यूपी और दीपक निवासी सीतापुर उत्तर प्रदेश के रूप में हुई हैं। तीनों आरोपियों को फिल्लौर की अदालत में पेश किया गया।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App