जल्द वेतन न मिला तो रैली निकाल देंगे धरना

By: Apr 12th, 2024 12:06 am

खरड़ की म्युनिसिपल इंप्लाइज वेलफेयर एसोसिएशन ने प्रधान को चेताया

निजी संवाददाता— खरड़

खरड़ नगर काउंसिल के कर्मचारियों की यूनियन म्युनिसिपल इंप्लाइज वेलफेयर एसोसिएशन द्वारा कर्मचारियों का वेतन समय पर उनके बैंक खातों में न डालने के विरोध में बुधवार को दिए गए रोष धरने के बाद एसोसिएशन द्वारा 12 अप्रैल को खरड़ शहर में रोष रैली निकाल कर खरड़ नगर काउंसिल की प्रधान के घर के आगे धरना लगाने की घोषणा की है। एसोसिऐशन के प्रधान प्रदीप कुमार शर्मा ने खरड़ नगर काउंसिल की प्रधान, प्रशासन तथा पुलिस प्रशासन को जारी किए गए पत्र सबंधी जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि खरड़ नगर काउंसिल के समूह कर्मचारियों द्वारा वेतन न मिलने के विरोध में हड़ताल की गई थी, उस सबंधी अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है और न ही कर्मचारियों के खातों में वेतन की रकम डाली गई है।

इसके अलावा परिषद प्रधान द्वारा कोई लिखित आश्वासन भी नही दिया गया है, इसलिए इसके विरोध में ऐसोसिऐशन द्वारा 12 अप्रैल दिन शुक्रवार को एक रोष रैली खरड़ बस स्टैंड से परिषद प्रधान के घर तक निकालने का फैसला लिया गया है और परिषद प्रधान के घर के आगे रोष धरना लगाया जाएगा ।

तहसीलदार ने अनाज मंडी खरड़ में जांचीं सुविधाएं

खरड़। खरड़ प्रशासन द्वारा ड्यूटी मजिस्ट्रेट-कम-तहसीलदार खरड़ रमनदीप कौर द्वारा अनाज मंडी खरड़ का दौरा करके गेहूं के खरीद प्रबंधों का जायजा लिया गया। इस अवसर पर उनके साथ सरकारी खरीद एजेंसियों के निरीक्षक भी मौजूद थे। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि अनाज मंडियों में गेंहू की बिक्री करते समय किसानों को किसी भी प्रकार की कोई परेशानी नही आने दी जाएगी। उन्होनें कहा कि मंडियों में गेंहू खरीद को लेकर सभी प्रबंध पूरे कर लिय गये हैं। इस अवसर पर उन्होनें मंडी में बिक्री के लिये आई गेंहू की नमी के स्तार की भी जांच की और बोली शुरू करवाई।

इस अवसर पर उन्होनें किसानों को अपील करते हएकहा कि अनाज मंडी में गेंहू की सूखी फसल लेकर ही आयें। इस अवसर पर सहायक खाद्य एंव आपूर्ति अफसर खरड़ इंदू बाला, हरप्रीत सिंह, अमरीक सिंह इंस्पैक्टर पनग्रेन, गुरप्रीत सिंह इंस्पैक्टर पनसप, गुरप्रीत सिंह वेयरहाऊस, आढ़ती अमनदीप गर्ग, अवनीश मित्तल, राकेश मित्तल, शुभम गर्ग, पुनीत शर्मा, शाम लाल मित्तल, जयपाल अग्रवाल तथा साहिल सूद समेत अन्य आढ़ती भी उपस्थित थे।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App