फाइव स्टार होटल में रुकने का राज बताएं सुक्खू

By: Apr 7th, 2024 8:31 pm

शिमला – हिमाचल प्रदेश के सुजानपुर से जीत की हैट्रिक जमाने वाले और अब उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी राजेंद्र राणा ने कहा है कि व्यवस्था परिवर्तन का राग आए दिन अलापने वाले मुख्यमंत्री सुखविंदर सुक्खू से प्रदेश की जनता यह जानना चाहती है कि वह चंडीगढ़ के अपने आधिकारिक दौरे के दौरान हिमाचल भवन स्थित सीएम सूट में रुकने की बजाय अपने सुरक्षा कर्मियों को दाएं बाएं करके रात को हमेशा फाइव स्टार होटल में क्यों रुकते थे और वहां पर क्या करते थे ? श्री राणा ने कहा कि वह होटल में किसके साथ कौन सी डील फाइनल करते थे। कौन-कौन उन्हें मिलने आता था और सुरक्षा कर्मियों को भी उस होटल के आसपास क्यों नहीं फटकने दिया जाता था। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को प्रदेश की जनता को इस बात का राज बताने का साहस दिखाना चाहिए ।

श्री राणा ने रविवार को सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र में अपने दौरे के दौरान कहा कि श्री सुक्खू ने अपने 14 माह के कार्यकाल के दौरान प्रदेश के युवाओं को खून के आंसू रूलाए हैं। चौदह महीने में रोजगार के दरवाजे बंद कर दिए गए। इंटरव्यू के रिजल्ट रोक दिए गए। राजेंद्र राणा ने कहा कि जब उन्होंने प्रदेश के युवाओं के हित में आवाज बुलंद की तो मुख्यमंत्री सुक्खू उन्हें जलील करने पर उतर आए। उन्होंने कहा कि इन चुनावों में युवा शक्ति अब अपने अपमान का बदला लेने वाली है और रोजगार के दरवाजे बंद करने वाली सुक्खू सरकार को अब युवा शक्ति बख्शने के मूड में नहीं है।

श्री राणा ने कहा कि कुटलेहड़ विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र भुट्टो के बारे में मुख्यमंत्री ने जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल की है, वह हिमाचल की गौरवपूर्ण संस्कृति और शालीनता से तो मेल नहीं खाती तथा ऐसी भाषा प्रदेश की जनता पसंद नहीं करती।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App