इसे तो वर्ल्ड कप ले जाओ, सहवाग-मनोज ने संदीप का कटा दिया टिकट

By: Apr 24th, 2024 12:06 am

सहवाग-मनोज तिवारी ने संदीप शर्मा का कटा दिया टिकट

दिव्य हिमाचल ब्यूरो— नई दिल्ली

मुंबई इंडियंस के खिलाफ शानदार प्रदर्शन के बाद हर तरफ संदीप शर्मा की चर्चा हो रही है। वीरेंद्र सहवाग और मनोज तिवारी ने तो टी-20 विश्वकप के लिए संदीप के नाम पर विचार किए जाने की सलाह भी दे डाली। पूर्व क्रिकेटरों ने इसके लिए कारण भी बताए हैं। इस दौरान मनोज तिवारी ने कहा कि अगर संदीप का सही ढंग से इस्तेमाल किया जाए, तो यह अपनी टीम को सफलताएं दिलाएंगे। वहीं, वीरेंद्र सहवाग भी संदीप के प्रदर्शन से खासे प्रभावित दिखे।

गौरतलब है कि संदीप शर्मा ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में पांच विकेट निकाले। उन्होंने शुरुआत में ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव को आउट किया। इसके बाद आखिरी ओवर में तीन विकेट चटकाए। सहवाग ने कहा कि संदीप शर्मा पता है कि उनकी मजबूती क्या है। जब गेंद स्विंग होती है तो वह लेफ्टी को बाहर की तरफ कराते हैं। वहीं, राइटी को अंदर की तरफ ले आते हैं। इसके अलावा स्लोअर वन और यॉर्कर भी उनकी काफी बढिय़ा होती है। वहीं, मनोज तिवारी ने कहा कि मैं अभी से कह रहा हूं कि टी-20 वल्र्ड कप में संदीप शर्मा के नाम पर विचार किया जाना चाहिए।

पांच विकेट लेना 120 रन के बराबर

जयपुर। मेजबान राजस्थान ने सोमवार को मुंबई इंडियंस को नौ विकेट से हराया। मुंबई के खिलाफ तेज गेंदबाज संदीप शर्मा ने पांच विकेट चटकाए और मैन ऑफ द मैच चुने गए। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने संदीप शर्मा की जमकर तारीफ की है। पहले बल्लेबाजी करते हुए, मुंबई इंडियंस ने कुल 179 रन बनाए, जिसे राजस्थान ने आठ गेंद शेष रहते हासिल कर टूर्नामेंट में अपनी सातवीं जीत दर्ज की। ब्रेट ली ने संदीप शर्मा के बारे में कहा, वो कहते हैं कि टी-20 में चार विकेट लेना 100 रन बनाने के बराबर होते हैं, इसलिए गेंदबाज के लिए पांच विकेट लेना निश्चित रूप से बल्लेबाज द्वारा बनाए गए 120 रन के बराबर होते हैं।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App