जग्गू भगवानपुरिया गैंग के तीन गुर्गे दबोचे

By: Apr 22nd, 2024 12:07 am

जालंधर में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, हथियार जब्त

निजी संवाददाता—फिरोजपुर

पंजाब के जिला जालंधर में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। जालंधर कमिश्नरेट पुलिस का गैंगस्टरों के खिलाफ अभियान जारी है। इस अभियान के पुलिस ने कुख्यात जग्गू भगवानपुरिया गिरोह के तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इन बदमाशों से हथियारों का जखीरा बरामद किया है। गिरफ्तार किए बदमाशों में से दो अमृतसर के राजदीप हत्याकांड में वांछित थे। जानकारी के अनुसार प्रतिद्वंद्वी गिरोह के सदस्यों को खत्म करने के लिए हथियार खरीदे गए थे।

तीन आरोपियों को जालंधर सिटी पुलिस ने शहर से गिरफ्तार किया था। प्राथमिक पूछताछ में आरोपियों ने माना कि तीनों से दो आरोपियों ने अमृतसर में थाना गेट हकीमां के सामने राजदीप नाम के युवक की गोलियां मारकर हत्या कर दी थी। रजदीप हत्याकांड में दोनों आरोपी पिछले काफी समय से फरार चल रहे थे। डीजीपी गौरव यादव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर सारे मामले की जानकारी सांझा की। डीजीपी ने कहा कि जल्द आरोपियों के पूछताछ के बाद जग्गू के अन्य साथियों को भी गिरफ्तार किया जाएगा। जिससे पता चल सके कि उक्त आरोपी वेपन और अन्य सामान कहां से लेकर आते थे।

धोखाधड़ी के आरोप में मामला दर्ज

तलवाड़ा। कस्बे की पुलिस ने धोखाधड़ी किए जाने पर एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है। थाना प्रभारी तलवाड़ा हरजिंदर सिंह ने बताया कि एसएसपी होशियारपुर सुरेंद्र लांबा को दिए अपने शिकायत पत्र में राहुल शर्मा पुत्र हरमिंदर पाल शर्मा निवासी उड़मड़ टांडा, गुरप्रीत सिंह पुत्र सुरेंद्र सिंह तथा ललित कुमार शर्मा पुत्र गुरमीत लाल निवासीयान पंडोरी अटवाल ने शिकायत मे बताया कि लवप्रीत सिंह पुत्र मदन लाल निवासी गांव बह दुल्लो ने हमें सरकारी नौकरी दिलाने का झांसा देकर हमारे साथ ठगी की है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App