दर्दनाक हादसा : टैम्पो-ट्राले में टक्कर, पांच की मौत

By: Apr 6th, 2024 12:04 am

पंजाब के कोटकपुरा में दर्दनाक हादसा, निगाहा में माथा टेक लौट रहे थे सभी

निजी संवाददाता— फिरोजपुर

पंजाब के कोटकपुरा में एक दर्दनाक हादसा पेश आया है। यहां नजदीकी गांव पंजगराई खुर्द के पास शुक्रवार तडक़े दो बजे टाटा एस और ट्राले के बीच भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे में दो महिलाओं समेत पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि आठ लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए कोटकपुरा व फरीदकोट के अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

ये सभी व्यक्ति मुक्तसर के गांव मराड कलां के रहने वाले हैं, जो कि बाघा पुराना के गांव निगाहा में धार्मिक स्थल से माथा टेकने के बाद टाटा एस गाड़ी में सवार होकर वापस लौट रहे थे। इस दौरान पंजगराई खुर्द के पास सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्राला ने टक्कर मार दी।

होशियारपुर में स्कूटियां टकराईं, तीन जख्मी

होशियारपुर। खानपुरा गेट के समीप शुक्रवार सुबह 11.30 के करीब दो एक्टिवा की आमने- सामने की टक्कर में तीन लोग घायल हो गए। घायलों में कश्मीर सिंह, जगन्नाथ व सुरेंद्र कौर शामिल है, जिनको आसपास के लोगों ने तुरंत सिविल अस्पताल पहुंचाया। कश्मीरी सिंह (70), जो कि कपाट का रहने वाला है, बस स्टैंड की तरफ से अपने गांव की तरफ जा रहा था, तो सामने से आ रही दूसरी एक्टिवा जिसको जगन्नाथ बहादुरपुर चला रहा था, वह पत्नी सुरिंदर कौर के साथ बहादुरपुर से बस स्टैंड की तरफ जा रहा था कि दोनों स्कूटियों की आमने-सामने टक्कर हो गई। तीनों घायलों का सिविल अस्पताल में इलाज चल रहा है और तीनों ही खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App