बंगाल में भ्रष्टाचार के खिलाफ कसम, बोले, गरीबों को वापस…

By: Apr 8th, 2024 12:06 am

REWARI, FEB 16 (UNI):- Prime Minister Narendra Modi addressing a gathering after laying the Foundation Stone of various Projects in Rewari on Friday. UNI PHOTO-54U

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बोले, गरीबों को वापस लौटाया जाएगा उनसे लूटा गया सारा पैसा

एजेंसियां— जलपाईगुड़ी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को पश्चिम बंगाल में चार जून के बाद भ्रष्टाचार के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की कसम खाई और आश्वासन दिया गरीबों से लूटा गया पैसा उनके पास वापस जाएगा। श्री मोदी ने कहा कि भ्रष्टाचारियों ने जो पैसे गरीबों से लूटे हैं तथा जो भी संपत्ति और पैसा प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने जब्त किए हैं, वे उन्हें (गरीबों को) लौटाए जाएंगे। उन्होंने कहा कि गरीबों से लूटा गया पैसा उनके पास वापस आ जाएगा। जो भी संपत्ति और पैसा ईडी ने भ्रष्टाचारियों से जब्त किया है, वह सब गरीबों के पास जाएगा। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की ओर से जब्त की गई 3000 करोड़ रुपए की संपत्ति को वापस कर दिया जाएगा। यह ‘मोदी की गारंटी’ है। एकतरफ मोदी गारंटी देते हैं, वहीं इंडिया समूह गालियां देता है। जलपाईगुड़ी लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी उम्मीदवार जयंत कुमार रॉय के समर्थन में विजय संकल्प चुनावी रैली को संबोधित करते हुए श्री मोदी ने कहा कि हम भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए लड़ रहे हैं, लेकिन तृणमूल कांग्रेस, वाम दल और कांग्रेस कथित तौर पर ‘भ्रष्टाचारियों को बचाने’ का प्रयास कर रहे हैं।

प्रधानंमत्री ने दोहराया कि भ्रष्टाचार और विभाजनकारी ताकतों के साथ खेलने के लिए तीनों एक-दूसरे का समर्थन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि एक मजबूत केंद्र सरकार का मतलब है कि देश की महिमा दुनिया भर में फैलेगी। उन्होंने कहा कि चार जून के बाद भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कार्रवाई में तेजी आएगी। चार जून वह दिन है जब 19 अप्रैल से एक जून तक सात चरण के मतदान समाप्त होने के बाद लोकसभा चुनाव के नतीजे घोषित किए जाएंगे। श्री मोदी ने कुछ योजनाओं को सूचीबद्ध करते हुए आरोप लगाया कि तृणमूल सरकार गरीब लोगों के लिए केंद्र की कल्याणकारी योजनाओं के कार्यान्वयन में बाधा डाल रही है।

कांग्रेस बोल रही टुकड़े-टुकड़े गैंग की भाषा

नवादा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर रविवार को जोरदार हमला किया और कहा कि वह टुकड़े-टुकड़े गैंग की भाषा बोल रही है और कह रही है कि राजस्थान या देश के अन्य हिस्से के लोगों का जम्मू कश्मीर में धारा 370 हटाए जाने से क्या वास्ता है । श्री मोदी ने रविवार को नवादा संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार विवेक ठाकुर के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने राजस्थान में भाषण के दौरान कहा कि जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाने का राजस्थान या देश के अन्य हिस्सों से क्या लेना देना है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App