वसीम अकरम बोले, पांच ओवर में 100 रन बनाना गैर कानूनी

By: Apr 25th, 2024 12:06 am

नई दिल्ली । पैट कमिंस की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) ने आईपीएल 2024 में कई बार रनों का पहाड़ खड़ा कर सभी को हैरत में डाल दिया है। एसआरएच ने रॉयल चैलेंजर्स बंगलुरु के खिलाफ 3 विकेट पर 287 रन बनाए, जो आईपीएल इतिहास का सबसे बड़ा स्कोर खड़ा है। एसआरएच ने मौजूदा सीजन में अपना ही रिकॉर्ड तोड़ा।

हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस के विरुद्ध 277/3 का स्कोर बनाया था। इसके अलावा, कमिंस ब्रिगेड ने दिल्ली कैपिटल्स के सामने 266/7 का टोटल खड़ा किया। हैदराबाद के खिलाडिय़ों की तूफानी बैटिंग देखकर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और दिग्गज तेज गेंदबाज वसीम अकरम भी खौफजदा हो गए हैं। उन्होंने मौजूदा दौर के गेंदबाजों प्रति हमदर्दी जताते हुए कहा कि शुक्र है मैं क्रिकेट नहीं खेल रहा। उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा कि 5 ओवर में 100 रन बनाना गैरकानूनी है।

शतक का मतलब जीत की गारंटी नहीं

नई दिल्ली । लखनऊ सुपर जायंट्स ने मंगलवार को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2024 39वें लीग मैच में मेजबान चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से मात दी। पांच बार की चैंपियन टीम के खिलाफ एलएसजी की यह सीजन की लगातार दूसरी जीत थी। सीएसके ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 211 रनों का लक्ष्य लखनऊ के सामने रखा, जिसमें ऋतुराज गायकवाड़ का शतक शामिल था। हालांकि, एलएसजी ने रोमांचक अंतिम ओवर में इस लक्ष्य को हासिल कर लिया। इस मैच को लेकर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा है कि शतक आपको जीत की गारंटी नहीं देता है। उन्होंने गायकवाड़ के शतक पर कहा, इस मैच को लेकर सीएसके खेमे में मिली-जुली भावनाएं होंगी।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App