हर दूसरे सेटरडे-संडे को आना होगा थाने

By: Apr 28th, 2024 12:54 am

पूर्व विधायक एवं प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव बंबर ठाकुर पर जानलेवा हमला करने वाले तीन आरोपियों को कोर्ट ने दी सशर्त जमानत
कार्यालय संवाददाता-बिलासपुर
सदर विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक एवं प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव बंबर ठाकुर पर जानलेवा हमला करने वाले तीन आरोपियों को अब थाना में आना होगा। इन तीन आरोपियों के लिए हर माह का दूसरा शनिवार और रविवार थाना में आने के लिए निर्धारित किया गया है। साथ ही यदि अब यह आरोपी किसी भी मारपीट घटना यह फिर अन्य किसी भी घटना में संलिप्त पाए जाते हैं, तो इन आरोपियों की जमानत तुरंत ही रदद हो जाएगी। इसकी पुष्टि डीएसपी हैडक्वार्टर मदन धीमान ने कही है। जानकारी के अनुसार पूर्व विधायक बंबर ठाकुर पर हमला करने वाले आरोपियों को पुलिस की ओर से माननीय न्यायालय में पेश किया। जहां पर इन आरोपियों को सशर्त जमानत मिली है। इसके लिए इन आरोपियों को नियमों का पालन करना अनिवार्य किया गया है। पुलिस प्रशासन की मानें तो इस मामले में संलिप्त तीन आरोपी ऐसे हैं, जिन्हें निर्देश दिए गए हैं कि माह के दूसरे शनिवार और रविवार को थाना आना होगा। पुलिस की ओर से अब इस मामले को लेकर हर गतिविधि पर कड़ी नजर रखी जा रही है। बता दें कि सदर विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक बंबर ठाकुर पर करीब दो माह पहले कुछ लोगों ने जानलेवा हमला किया था।

रेलवे कंपनी के ऑफिस में पहले किसी बात को लेकर विवाद हुआ तो बाद में यह विवाद मारपीट की घटना में तबदील हो गया। इस मारपीट और जानलेवा हमले में पूर्व विधायक बंबर ठाकुर चोटें आई थी। वहीं, कई दिनों तक यह मसला खूब गरमाया रहा। धरने, प्रदर्शन भी हुए। पुलिस की ओर से मामले में संलिप्त आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। कुछ आरोपियों ने माननीय सर्वोच्च न्यायालय से भी जमानत ली हुई है। तीन आरोपियों को अभी हाल ही में न्यायालय से जमानत मिली है। उधर, डीएसपी हैडक्वार्टर मदन धीमान ने बताया कि पूर्व विधायक बंबर ठाकुर पर हमला करने वाले तीन आरोपियों को सशर्त जमानत मिली है। इन तीनों आरोपियों मंजीत नड्डा, सौरभ पटियाल, कुलभूषण को हर माह के दूसरे शनिवार और रविवार को थाना में आना अनिवार्य किया हुआ है। उन्होंने कहा कि पुलिस की ओर से इस मामले को लेकर सतर्कता बरती जा रही है। उन्होंने कहा कि पुलिस अभी भी इस मामले की जांच कर रही है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App