पंजाब किंग्स के घर धर्मशाला में धोनी की धूम

By: May 5th, 2024 3:36 pm

नरेन कुमार, धर्मशाला

धर्मशाला। इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में रविवार को पंजाब व चेन्नई के मुकाबले के दौरान स्टेडियम के अंदर और बाहर धोनी नाम की धूम रही। पंजाब किंग्स के घर धर्मशाला में धोनी को लेकर खूब दीवानगी दिखी। मैच देखने आए दर्शक चाहे पंजाब के हों या कनाडा के हर कोई धोनी का कायल नजर आया। हालांकि एचपीसीए स्टेडियम पंजाब किंग्स का होम ग्राउंड है, लेकिन खेल के कद्रदान भी कम नहीं थे। यही वजह रही कि पंजाब से ज्यादा दर्शकों ने चेन्नई और विशेषकर धोनी के नाम लिखी टीशर्ट खरीदी।

दोपहर दो बजे तक 10 फीसदी मैदान दर्शकों से भर चुका था और उनमें भी पीली टीशर्ट पहने ज्यादा दर्शक नजर आए। बच्चों से लेकर बुजुर्गों में मैच को लेकर खासा उत्साह नजर आया। आलम यह था कि चलने-फिरने में असमर्थ विशेष लोग भी व्हीलचेयर पर मैच देखने पहुंचे थे। कुछ एक विशेष दर्शकों ने भी चेन्नई की टीम जैसी पीली टीशर्ट पहन रखी थी।

मौसम, ओसम है, धोनी बेमिसाल

दर्शकों का कहना था कि धर्मशाला का मौसम, ओसम है और धोनी बेमिसाल हैं। पंजाब के विभिन्न जिलों से आए दर्शकों का कहना था कि हम आए तो पंजाब से हैं, लेकिन उनका पसंदीदा खिलाड़ी एमएस धोनी है। धोनी की दीवानगी का हर कोई कायल दिखा। सुबह 10 बजे से ही दर्शकों की स्टेडियम रोड़ पर चहलकदमी शुरू हो गई थी। स्टेडियम के गेट दर्शकों के लिए खुलने से पहले ही दर्शकों ने गेटस के बाहर डेरा जमा लिया था।

धोनी-धोनी के लगे नारे

स्टेडियम की ओर रुख करने से पहले दर्शकों ने स्टेडियम रोड़ पर सड़क किनारे बैठे वेंडर्स से हैट, कैप और टीशर्ट खरीदी, साथ ही फेस पेंटिंग भी करवाई। इस दौरान कई दर्शक पीले रंग की टीशर्ट पहनकर धोनी-धोनी पुकारते नजर आए। अधिकतर दर्शकों का कहना था कि वह धोनी की बैटिंग देखने आए हैं और चेन्नई की टीम को चीयर करने पहुंचे हैं। प्रदेश के कोने-कोने सहित देश के विभिन्न राज्यों से दर्शक मैच देखने धर्मशाला पहुंचे।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App