बुड्डा मल ज्वेलर्स पालमपुर को प्रदेश में सर्वश्रेष्ठ पुरस्कार

By: May 6th, 2024 9:53 pm

आदित्य सलूजा—पालमपुर

प्रदेश के टॉप ज्वेलर्स में अपना नाम दर्ज करवाने वाले बुड्डा मल ज्वेलर्स पालमपुर किसी पहचान के मोहताज नहीं है। बुड्डा मल ज्वेलर्स पालमपुर आज एक ब्रांड के रूप में जाना जाता है, पिछले चार वर्षों से लगातार बुड्डा मल ज्वेलर्स पालमपुर ‘बेस्ट ज्वेलरी शोरूम इन हिमाचल प्रदेश’ का अवार्ड जीत चुका है, जिसका श्रेय शोरूम के एमडी मानिक करवाल ने अपने प्रिय ग्राहकों को दिया है। इस बार मुंबई में आयोजित इंटरनेशनल बिजनेस अवार्ड में बुड्डा मल ज्वेलर्स पालमपुर को एक बार फिर ‘बेस्ट ज्वेलरी शोरूम इन हिमाचल प्रदेश’ का अवार्ड जानी मानी फिल्म अभिनेत्री किआरा आडवाणी द्वारा दिया गया। आपको बता दें कि बुड्डा मल ज्वेलर्स को पहले भी कई फिल्मी हस्तियों से अवार्ड मिल चुके हैं।

मुंबई में आयोजित इंटरनेशनल एक्सिलेंस अवार्ड 2024 में किआरा आडवाणी ने एमडी मानिक करवाल को सौंपा अवार्ड बुड्डा मल ज्वेलर्स पालमपुर को 28 अप्रैल को मुंबई में आयोजित इंटरनेशनल एक्सिलेंस अवार्ड 2024 बेस्ट ज्वेलरी शोरूम इन हिमाचल प्रदेश का अवार्ड जानीमानी अभिनेत्री किआरा आडवाणी ने दिया।

मुंबई में अवार्ड मिलने का अपना अनुभव बताएं

देखिए में अपने शोरूम में ग्राहकों से बात कर रहा था और उसी समय मुझे मुंबई से फोन आया कि आपको इस बार बुड्डा मल ज्वेलर्स पालमपुर को बेस्ट ज्वेलरी शोरूम इन हिमाचल प्रदेश के लिए चुना गया है। मुझे इस बात की खुशी है कि बुड्डा मल ज्वेलर्स को ये अवार्ड मिला, लेकिन सबसे ज्यादा इस बात की खुशी है कि अवार्ड मिलने के बाद जब वहां पर मौजूद लोगों ने मुझसे पूछा कि क्या आपका शोरूम शिमला में है, तो वहां पर मौजूद तमाम लोगों को मैंने अपने पालमपुर शहर के बारे में अवगत कराया और उनको ये भी बताया कि बुड्डा मल को 2022 में बिजनेस अवार्ड माधुरी दीक्षित से, 2023 में भी बिजनेस अवार्ड शिल्पा शेट्टी से मिल चुका है। मुझे इस बात की खुशी तथा बहुत गर्व महसूस हुआ कि अब वे सब पालमपुर और हिमाचल को अच्छे से जानने लगे हैं और उनको पालमपुर के बारे में काफी कुछ बताया।

इस बार अक्षय तृतीया का महापर्व होगा कुछ खास

इस वर्ष अक्षय तृतीया दस मई को है। इस बार बुड्डा मल पालमपुर में ये महापर्व हर वर्ष की तरह बड़ी धूमधाम से मनाया जाएगा। जानकारी देते हुए शोरूम के एमडी मानिक करवाल ने बताया कि इस बार ग्राहकों को सोने के आभूषणों पर कुछ विशेष ऑफर दिया जाएगा, साथ ही डायमंड के आभूषणों पर भी भारी छूट दी जाएगी। इस महापर्व पर उन्होंने लोगों से आग्रह किया कि एक बार शोरूम में आकर बुड्डा मल ज्वेलर्स की शानदार कलेक्शन को देखें तथा अपना अनुभव बुड्डा मल ज्वेलर्स के साथ जरूर साझा करें।

बुड्डा मल ज्वेलर्स पालमपुर आज किसी इंटरनेशनल ब्रांड से कम नहीं है

हिमाचल के छोटे से शहर पालमपुर में रहकर आज बुड्डा मल ज्वेलर्स एक इंटरनेशनल ब्रांड बना है, तो इसका पूरा श्रेय उनकी मेहनत, ईमानदारी तथा उनके प्रिय ग्राहकों द्वारा उनके ऊपर किए जाने वाले भरोसे और विश्वास पर खरे उतरने के बाद ही बुड्डा मल इस मुकाम पर पहुंचा है। जिससे आपको खुद अंदाजा लग जाएगा कि हिमाचल की जनता को बुड्डा मल ज्वेलर्स पर कितना विश्वास है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App