राधिका खेड़ा, शेखर सुमन भाजपा में शामिल

By: May 7th, 2024 4:57 pm

नई दिल्ली। जाने माने फिल्म कलाकार शेखर सुमन एवं कांग्रेस की राष्ट्रीय मीडिया संयोजक रहीं राधिका खेड़ा आज भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गईं। भाजपा के केन्द्रीय कार्यालय में पार्टी के महासचिव विनोद तावड़े, भाजपा में राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी अनिल बलूनी और सह प्रभारी संजय मयूख की मौजूदगी में शेखर सुमन एवं राधिका खेड़ा ने विधिवत भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। विनोद तावड़े ने दोनों हस्तियों को सदस्यता पर्ची एवं गुलदस्ता देकर स्वागत किया और कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की विकसित भारत की मुहिम से प्रभावित होकर भाजपा का परिवार प्रतिदिन समृद्ध हो रहा है। सुमन एवं  खेड़ा भी इस अभियान में योगदान देने के लिए उत्सुक हैं।

शेखर सुमन एवं राधिका खेड़ा ने भाजपा में शामिल होने पर खुशी व्यक्त करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, भाजपा के अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा एवं गृह मंत्री अमित शाह के प्रति आभार प्रकट किया तथा देश की प्रगति के लिए यथासंभव योगदान देने की बात कही। शेखर सुमन ने यह भी कहा कि वह ईश्वरीय प्रेरणा से भाजपा में शामिल हो रहे हैं। उन्होंने कहा, “कल तक मुझे नहीं पता था कि मैं आज यहां बैठूंगा क्योंकि जीवन में कई चीजें जाने-अनजाने में होती हैं। मैं यहां बहुत सकारात्मक सोच के साथ आया हूं और मैं भगवान का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं कि उन्होंने मुझे यहां आने की आज्ञा दी।”

राम मंदिर के मुद्दे पर मतभेद के बाद कांग्रेस छोड़ने के बारे में पूछे जाने पर सुश्री खेड़ा ने कहा, “मैंने हमेशा सुना था कि कांग्रेस राम विरोधी है। लेकिन मैं इसका जीवित प्रमाण हूं। जब मैं अयोध्याम में श्रीराम जन्मभूमि मंदिर में दर्शन करने गयी थी और उसके बाद में मेरे साथ जिस तरह का दुर्व्यवहार किया गया और कांग्रेस मेरे साथ न्याय नहीं कर सकी। आज भी कोई कार्रवाई नहीं हुई है। कांग्रेस पार्टी अपनी ही बेटियों और कार्यकर्ताओं को न्याय नहीं दे पा रही है, जनता देख रही है कि वे देश कैसे चलाएंगे, मैं जनता को बताना चाहती हूं कि जब वे (कांग्रेस) सम्मान नहीं दे पा रहे हैं महिलाओं को, किसी को न्याय नहीं दे पाएंगे…अगर देश गलत हाथों में चला गया तो यह चिंता की बात होगी।”


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App