सुजानपुर में राजेंद्र राणा ने रोड शो मे दिखाई ताकत

By: May 18th, 2024 12:16 am

सैकड़ों की तादाद में पार्टी वर्करों ने लिया हिस्सा, बाजार में डोर टू डोर गए राणा

निजी संवाददाता-सुजानपुर
पूर्व विधायक व सुजानपुर उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र राणा ने भाजपा मंडल की अगवाई में शुक्रवार को सुजानपुर में ऐतिहासिक रोड शो किया। इसमें सैकड़ों की तादाद में वर्करों ने पूरे उत्साह के साथ हिस्सा लिया। सुजानपुर बाजार में डोर टू डोर इस रोड शो के दौरान स्थानीय दुकानदारों और जनता ने राजेंद्र राणा को फूल-मालाओं से लाद दिया और उन्हें ऐतिहासिक जीत दिलाने का संकल्प लिया। इस ऐतिहासिक रोड शो के दौरान स्थानीय लोगों और पार्टी वर्करों का उत्साह देखते ही बनता था। रोड शो के बाद मीडिया कर्मियों से बातचीत करते हुए राजेंद्र राणा ने कहा है कि मुख्यमंत्री सुक्खू का डेढ़ साल का कार्यकाल चुने हुए विधायकों को जलील करने, उनके क्षेत्र में विकास कार्य ठप कराने और जनता के भरोसे के साथ खिलवाड़ करने का रहा है और इसके लिए सुक्खू को जनता से माफी मांगनी चाहिए।

आज के रोड शो से ही यह साबित हो गया है कि सुक्खू की तानाशाही पूर्ण कार्यशैली का करारा जवाब देने के लिए जनता तैयार बैठी है और वह सिर्फ चंद दिनों के मुख्यमंत्री रह गए हैं। राजेंद्र राणा ने कहा कि सुजानपुर की जनता इस चुनाव में केंद्र व प्रदेश में डबल इंजन की सरकार के लिए वोट करने जा रही है और कांग्रेस की झूठी गारंटियों से जनता का भरोसा पूरी तरह उठ चुका है। जनता मोदी की गारंटी को ही सर्वोपरि मानती है। राजेंद्र राणा ने कहा कि अपने डेढ़ साल के शासन के दौरान मुख्यमंत्री सुक्खू एक तरफ प्रदेश में खजाना खाली होने की दुहाई देते रहे हैं और दूसरी तरफ प्रदेश की जनता के टैक्स का पैसा अपने मित्रों पर खुले हाथों से लूटाते रहे हैं।

धूमल ने अनुराग-राणा की जीत सुनिश्चित करने के दिए निर्देश
सुजानपुर। पूर्व मुख्यमंत्री प्रोफेसर प्रेम कुमार धूमल ने पार्टी कार्यकत्र्ताओं के साथ वर्चुअल बैठक के माध्यम से लोकसभा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर और सुजानपुर उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र राणा की अधिक से अधिक मतों से जीत सुनिश्चित बनाने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कार्यकत्र्ताओं को एक जून तक लगातार चुनावी मैदान में डटे रहने को कहा है ताकि सुजानपुर हलके से अनुराग ठाकुर व राजेंद्र राणा को ऐतिहासिक बढ़त मिले।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App